10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

The Dark Girl / द डार्क गर्ल A Mystery Novel

Author Name: Prathmesh Yelne | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

द डार्क गर्ल लड़की के बारे में एक थ्रिलर है जब वह खतरों में होती है और लड़की के अनसुलझे रहस्यों के बारे में एक जासूसी कहानी है।

कभी-कभी एक प्रेम कहानी और एक डरावनी कहानी के बीच का अंतर होता है जहां अंत आता है ।

एक लडकी जिसका नाम सावली है वो लापता है। उसकी बहन जिसका नाम सलोनी है वो अपनी बहन को धुँधने लगती है, पर उसके घर में उसके सिवा कमाने वाला कोई नहीं था और उसकी नौकरी भी थी इसलिय वो एक जासूस हायर करती है, आदित्य शर्मा। आदित्य सावली की खोज करता है और बोहत सी बातें सामने आती है, क्या है सावली के गायब होने का राज? क्या आदित्य शर्मा सावली को धुंड पायेगा?

Read More...
Paperback
Paperback 525

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

प्रथमेश येळणे

प्रथमेश येळणे एक बेस्टसेलिंग लेखक हैं जिनकी किताबें प्यार, रोमांस, रहस्यों और साज़िशों से भरी हैं। सिज़लिंग रोमांस, हास्य का एक छिड़काव जोड़ें, और आपके पास सस्पेंस और दिमाग को मोड़ने वाले ट्विस्ट का एक आकर्षक कॉकटेल है जो भावनाओं को बाहर निकाल देगा और आप पूरी रात पढ़ते रहेंगे। पाठक प्रथमेश की आकर्षक साहित्यिक आवाज को पसंद करते हैं, और लेखक की तुलना आज के कुछ बेहतरीन कहानीकारों से करते हैं।

प्रथमेश येळणे (जन्म 16 अक्टूबर 2001) एक भारतीय कलाकार, वेब डेवलपर, चित्रकार और हिंदी, उर्दू, अंग्रेजी कवि और गीतकार हैं। उन्हें एजुकेशनल वेबसाइट कोडज्ञान प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना के लिए जाना जाता है, जिसके वे अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

 प्रथमेश ने कई शायरी भी लिखीं जो हर एक के दिल को भाती हैं। वह अपनी शायरी और शायरी से दिल टूटे लोगों को प्रेरित करते है।

प्रथमेश ने गीत के बोल लिखे। उनका पहला गाना नाम 'बस तू है' है जिसे 2021 में लिखा गया था। उसके बाद उन्होंने 2022 में स्पॉटिफाई द्वारा एंकर कंपनी के साथ 'स्टोरीज विथ प्रथमेश येळणे ' नाम से पॉडकास्ट शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 'बाते विथ प्रथमेश ' हबहॉपर के साथ पॉडकास्ट शुरू किया।

प्रथमेश ने संत गाडगे बाबा अमरावती विश्वविद्यालय में भाग लिया, जहां उन्होंने 25 जुलाई 2021 को अपने क्लासमेटस्  निमरा देशमुख, मोहिनी सपटे, प्रतीक राउत, अदनान खान और अन्य के साथ कोडज्ञान का शुभारंभ किया। मूल रूप से कॉलेज परिसरों का चयन करने के लिए लॉन्च किया गया, साइट तेजी से और अंततः कॉलेजों से आगे बढ़ी, 1 महीने में एक हजार उपयोगकर्ताओं तक पहुंच गई। और उसके बाद 2022 में राइम अटैक वेबसाईट लॉन्च करी।

प्रथमेश येळणे का जन्म 16 अक्टूबर 2001 को अमरावती, महाराष्ट्र, भारत में अभय येळणे के यहाँ हुआ था। उन्होंने गोविंद न्यू इंग्लिश पब्लिक स्कूल, कारंजा लाड से पढ़ाई की और बाद में श्री के.एन साइंस कॉलेज में 12 वी की और प्रो. राम मेघे कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, अमरावती से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। प्रथमेश ने 2019 में 12वीं पास की और समान रूप से गद्य, कविता और पेंटिंग भी पूरा किया। उनके आदर्शवादी संगीतकार और कवियों जैसे के अरिजीत सिंह, किशोर कुमार, जुबिन नौटियाल, सोनू निगम और राहत इंदौरी !

Read More...

Achievements