Share this book with your friends

Anxiety Nau-Do-Gyarah / एंग्ज़ायटी नौ-दो-ग्यारह Anxiety Nau-Do-Gyarah एंग्ज़ायटी नौ-दो-ग्यारह : तारा के 50 तरीके जिनकी मदद से बाघू ने एंग्ज़ायटी पर विजय पायी : टीनएजर्स और युवाओं के लिए कविताओं का सचित्र संग्रह (Hindi Edition)

Author Name: Parag Dhruva Pandey | Format: Paperback | Genre : Young Adult Nonfiction | Other Details

“यह मानसिक स्वास्थ्य पर ‘ऐसा-करो’ और ‘वैसा-मत-करो’ टाइप की किताबों से अलग है जिसे पाठकों का शुरू से अंत तक एक बार में ही पढ़ने का मन करेगा।”
“काश मुझे भी किसी ने ये सारी छोटी-बड़ी बातें बताई होतीं, तो मुझे भी एंग्ज़ायटी से जूझने में काफी मदद मिली होती।”
“इस कृति की खूबसूरती यह है कि एक कठिन विषय पर चित्रों और कविताओं के उपयोग से इतने आसान, आकर्षक और सकारात्मक तरीके से बात करती है।”
“इसे टीनएजर्स और युवाओं के लिए लिखा गया है मगर अडल्ट्स के लिए भी उतना ही काम आ सकती है।”
“लेखक के व्यक्तिगत अनुभवों के आधार पर बनी, यह जेनेरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल्स की मदद से लिखी और चित्रित की गई पहली ऐसी पुस्तक हो सकती है।” 

Read More...
Paperback
Paperback 249

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

पराग ध्रुव पांडेय

मैं पराग हूं और अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ पश्चिमी भारत में मुंबई के बाहरी इलाके ठाणे में रहता हूं।
एक एच आर मैनेजमेंट सलाहकार के रूप में, मैं अपने ग्राहक संगठनों में लोगों को अच्छा काम करने और बेहतर बनने में सहायता करता हूँ।
जब हमारा प्रियजन एंग्ज़ायटी डिसऑर्डर से उबर और ठीक हो चुका था, तो मैं महामारी के कठिन वर्षों को हमारे लिए सिर्फ एक दुर्भाग्यपूर्ण समय नहीं रहने दे सकता था, और इसलिए, कुछ नए और अच्छे आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स टूल्स सीखा और हमारे परिवार के मददगार अनुभवों और सीखों को साझा करने की ठानी। मैंने बढ़िया किताब लिखने का संकल्प लिया, भले ही मैं उम्रदराज़ व्यक्ति था, ताकि अन्य लोग इन सीखों को आसानी से एक जगह पर पा सकें और उन सभी से लाभ उठा सकें जो हमने धैर्यपूर्वक एकत्र किया था।
यह पुस्तक हमें मिले सारे आशीर्वादों को दूसरे ज़रूरतमंदों तक पहुँचाने का एक साहसी लेकिन ईमानदार प्रयास है। विशेष रूप से उन बच्चों और युवाओं के लिए जिनके सामने उनका अधिकांश जीवन बाकी पड़ा है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All