10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

Best Way to Learn Affiliate Marketing / संबद्ध विपणन सीखने का सबसे अच्छा तरीका

Author Name: Pradip Kumar Ray | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

संबद्ध विपणन वास्तव में आज सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन व्यापार कार्यक्रमों में से एक है, इस तथ्य के कारण कि यह ऐसा व्यवसाय नहीं है जिसके साथ जुड़ना बहुत मुश्किल है। इस तरह के ऑनलाइन व्यापार अवसर के साथ, आप उन उत्पादों से कमाई करने में सक्षम होंगे, जिन्हें आपने खुद नहीं बनाया है। यदि आप अपना शोध करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि बहुत से लोग अपने व्यवसाय को जमीन से नहीं देख पा रहे हैं, क्योंकि वे उत्पाद निर्माण के लिए फंस गए हैं।

संबद्ध विपणन वास्तव में एक प्रणाली है जिसका उपयोग कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कर सकता है। यह मूर्खतापूर्ण प्रमाण है और इसके लिए किसी तकनीकी कौशल की आवश्यकता नहीं है। केवल यही कारण है कि अधिक लोग ऐसा नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वे या तो इसके बारे में नहीं जानते हैं, या वे वास्तव में विश्वास नहीं करते कि यह कितना शक्तिशाली और प्रभावी है।

बहुत अच्छी तरह से स्थापित लोगों और वेब उपयोगकर्ताओं की बढ़ती आबादी के लिए, इसका जवाब इंटरनेट मार्केटिंग है, जिसे विशेष रूप से संबद्ध विपणन के रूप में जाना जाता है। लेकिन जैसा कि नाम का अर्थ लगाया जा सकता है, सहबद्ध विपणन के लिए एक विज्ञापन की डिग्री, या इंटरनेट को चलाने वाले कोड और कार्यक्रमों की समझ की भी आवश्यकता नहीं होती है। उपलब्ध साधनों और संसाधनों के साथ, कोई भी व्यक्ति जो पढ़ सकता है या टाइप कर सकता है (और अच्छी तरह से, हम जोड़ सकते हैं) एक ऑनलाइन सहयोगी हो सकते हैं, और अपनी आय को आय के साथ बदल सकते हैं जिसे हम सुपर संबद्ध कहते हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 288

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

प्रदीप कुमार राय

लेखक ने 31+ वर्षों की सेवा के बाद बैंकिंग सेवा से स्वेच्छा से सेवानिवृत्त होने का निर्णय लिया। उस समय, वह एसबीआई की पुरुसुरा शाखा में मुख्य प्रबंधक (ऑफिंग) के रूप में तैनात थे। SBI में, उन्होंने विभिन्न कार्यों जैसे कि शाखा प्रबंधक, मानव संसाधन प्रबंधक, प्रणाली प्रबंधक, आदि में काम किया। उस समय, लेखक का शौक विभिन्न जादू की खोज करना और विभिन्न लेख लिखना था। उनकी पहली पुस्तक, "प्रेरणा", 2013 में प्रकाशित हुई थी। पहले से ही उनके द्वारा लिखे गए कई लेख और निबंध कई व्यापक रूप से प्रचारित और कम प्रचारित समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में प्रकाशित हुए हैं। मैजिक के मामले में, लेखक के चित्र के साथ बायो डेटा को जादूगरों की विश्व निर्देशिका में प्रकाशित किया गया था।

लेखक की शैक्षणिक योग्यता बीएससी (ऑनर्स इन फिजिक्स), एमएससी (कंप्यूटर साइंस), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (पीजीडीसीए), सिस्को सर्टिफाइड नेटवर्क एसोसिएट्स-ग्लोबल (CCNA), इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग (CAIIB) में प्रमाणित एसोसिएट हैं। उन्होंने विभिन्न प्रमाणन पाठ्यक्रम जैसे फोटो, वीडियो और ऑडियो संपादन, एनीमेशन, हार्डवेयर; cobole प्रोग्रामिंग, ज्ञानवर्धक हिंदी पाठ्यक्रम और इतने पर।

सेवानिवृत्ति के बाद, लेखक ने "बैंकिंग" में एक विशेषज्ञ प्रशिक्षक के रूप में अकादमी के साथ भागीदारी की और अब वह अपने यूट्यूब चैनल, फेसबुक पेज, वेबसाइट, ब्लॉग, स्टॉक फोटोग्राफी, अपनी खुद की पुस्तक और विभिन्न लेखों को प्रकाशित कर रहा है। वह इंटरनेट आधारित काम में लगे हुए हैं।

लेखक द्वारा लिखित और प्रकाशित पुस्तकें: - बंगाली में - 1 ) प्रेरणा 2 ) अणुप्रेरणा 3 ) महाभारत में कौन सी जानकारी की पहचान है जो आज भी प्रासंगिक है? 4) पुराण कथा का अंतर्निहित अर्थ 5) रामायण की अज्ञात जानकारी 6) मानवता की कम ज्ञात भारतीय उपासक की कहानी 7 ) आसपास के पौधों के औषधीय और सौंदर्य गुण आदि 8) ज्ञात लोगों की अज्ञात कहानी । अंग्रेजी में: - 1) बैंकिंग पत्र कैसे लिखें (बैंकर और ग्राहक के लिए) 120 से अधिक प्रासंगिक नमूना पत्र 2) ईमेल कैसे लिखें (नैतिकता, उदाहरण और ईमेल के नमूने) 3) एक छोटे से भारतीय उपासक की कहानी मानवता 4) प्रेरणा और प्रेरणा का रहस्य 5) अलोकप्रिय लेकिन बर्धमान में ऐतिहासिक रुचि वाले पर्यटक स्थल के साथ आकर्षित) 6 ग्राहक के लिए डिजिटल बैंकिंग तैयार संदर्भ। हिंदी में: - 1) आप मामले में प्रेषक की रणनीति में सुधार कर सकते हैं। 2) छात्रों और बैंकरों के साथ बैंकिंग। 3) "कोरोना" - उच्चारण ट्रोल या मिम्स 4) ऐतिहासिक रूप से आकर्षक पर्यटन स्थल, बर्दवान आदि प्रकाशित किए गए हैं। 

Read More...

Achievements

+3 more
View All