Share this book with your friends

Ehsaas, Pyaar ka / एहसास, प्यार का

Author Name: Sanoj Kumar | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

एहसास, प्यार का – प्‍यार एक ऐसा एहसास है जो एक बार हो जाए तो दुनिया खूबसूरत लगने लगती है। प्‍यार में पड़ने के बाद हमारे साथ काफी कुछ ऐसा होता है जो हमने पहले कभी महसूस नहीं किया होता। जब हमें किसी से प्‍यार होता है तो हमें उसकी सामान्‍य सी बातें भी खास लगने लगती हैं और उसके साथ बिताया हर पल यादगार हो जाता है।

तो चलिए ऐसे ही कुछ प्यार का एहसास करने के लिए हम अपने कुछ अनुभवी कवियों के द्वारा रचित कविताएं इस किताब के माध्यम से प्रस्तुत कर रहे हैं जो सनोज कुमार द्वारा संकलित किया गया है।

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सनोज कुमार

वैसे तो ये इंजीनियर हैं, अपनी उंगलियों को कंप्यूटर के कीबोर्ड में ज्यादा चलाते है और इनके साथ साथ अपने लेखन के लिए भी जाने जाते है। ये ज्यादातर हिंदी कविता लिखना पसंद करते है। इनका मानना है कि लोगों को कविता पढ़ने में अधिक रुचि मिलती हैं क्योंकि इसमें कम शब्दों में बहुत कुछ बयां किया जाता है और साथ ही टूक मिल जाय तो पढ़ने वाले को और भी मज़ा आ जाता है। इनका कोशिश रहता है कि इनकी कविता के माध्यम से आप जीवन के हर पल को अनुभव कर सके।

ये कई ऑनलाईन संस्थाओं से अपने लेखन के लिए सम्मान प्राप्त कर चुके है और कुछ लेखन संस्थाओं से खुद जुड़े हुए भी है। यह कई पुस्तकों में सहलेखक रह चुके है साथ ही इनकी प्रथम पुस्तक " सफ़र ज़िंदगी का " भी लॉन्च हो चुकी है। यह आज कल संकलक और संपादक में भी ध्यान दिए है और 3-4 पुस्तक भी इनके नाम से मार्केट में आ चुकी है। इनके बारे में ओर जानकारी प्राप्त करने हेतु आप स्वयं गूगल में 'thehiddenwritersk' लिख कर प्राप्त कर सकते है।

संपर्क करे :

इंस्टाग्राम : the_hidden_writer_sk

मेल : thehiddenwritersk@gmail.com

Read More...

Achievements

+2 more
View All