Indie Author Championship #6

Share this product with friends

kalam ki aawaaz / कलम की आवाज

Author Name: Sanoj Kumar | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

हमारे आस पास बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो अपनी भावनाएँ औरों के सामने जाहिर नहीं कर पाते या करना नहीं चाहते इसलिए वो इसे कविता, कहानी या किसी अन्य माध्यम से लेखनी में पिरो देते हैं। ऐसे लोगों को ही ध्यान में रखते हुए हमारे मन में यह पुस्तक प्रकाशित करने का विचार आया जिससे कि यह पुस्तक उन सभी लोगों की आवाज बन सके। 
हम आपको बता दें कि इस पुस्तक में ना तो शब्दों की सीमा पर कोई प्रतिबंध है ना ही लेखनी के विषय पर। यह 100 भिन्न - भिन्न लेखकों के विचारों का समागम होगा जो लोगों के विचारों को, उनकी भावनाओं को जस का तस बिना किसी बदलाव के आप सबके सामने प्रस्तुत करेगा।
इस पुस्तक के संकलनकर्त्ता सनोज कुमार ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है कि वो हमारे लेखक और पाठक की दूरियों को कम करके एक लेखक की आवाज को सीधे आपके दिल तक पहुँचा सकें।

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सनोज कुमार

एक इंजीनियर, जिसे अपने विचार, अपनी भावनाएं और अपनी कल्पना को शब्दों में पिरोना बेहद अच्छा लगता है। इंजीनियर से लेखक और फिर लेखक से एक प्रकाशक के सफर का बखूबी आनंद ले रहे है। फिलहाल इन्होंने अपने परिवार को प्राथमिकता देते हुए अपने पारिवारिक व्यवसाय के साथ साथ पब्लिकेशन हाउस को भी वक्त दे रहे हैं। 
अब बात करें इनकी लेखन के सफ़र की तो इस सफ़र में इन्होंने ढेरों प्रमाण पत्र और सराहनाएं लोगों के प्यार के प्रतीक के रूप में अर्जित की हैं। इनकी दो पुस्तके "सफ़र ज़िंदगी का" एवं "Reminiscenes of 2020" अब तक प्रकाशित हो चुकी है, जिसमे इन्होंने लगभग हर प्रकार के विषय पर अपना नजरिया रखा है। यह करीबन ७५ से भी अधिक पुस्तकों के सहलेखक एवं ५० से भी अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है। इसके साथ ही यह इन सभी पुस्तकों में एडिटर, कवर डिजाइनर एवं पब्लिकेशन मैनेजर के तौर पर भी काम कर चुके हैं।
यह अपनी लेखनी " the hidden  writer sk " के उपनाम से लिखते है। इंस्टाग्राम, फेस्बूक तथा ब्लॉग के साथ-साथ ये पेपरविफ, स्टोरीमिरर एवं प्रतिलिपि जैसे कई लेखन वेबसाइट्स  पर भी मौजूद हैं। यहाँ तक कि गूगल ने भी इन्हे #safarzindagikask के रूप में पहचान दी हैं। 
आप इनसे निम्नलिखित माध्यम से जुड़ सकते है- 

Instagram : @the_hidden_writer_sk 
Blog : http://safarzindagikask.blogspot.com
Email : thehiddenwritersk@gmail.com

Read More...