Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Kavyanand / काव्यानंद Kavitaaon ka ek anokha sangraha

Author Name: Darshika Morey, Shreya Bhatt & Anjali Sharma | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक जीवन के चारों ओर घूमने वाले विभिन्न विषयों की कविताओं का संग्रह हैं। इसमें जीवन के विभिन्न रंगों को शामिल किया गया हैं जो हमारे भीतर छिपे हुए हैं। यह पुस्तक विशेष रूप से उन भावनाओं और तथ्यों को उद्घाटित करती है जो पहले से ही हमारे भीतर हैं और विभिन्न प्रकार की कविताओं के साथ रचनात्मकता का प्यारा बंधन हैं, यह आप में आनंद का संचार करेगी।

Read More...
Paperback
Paperback 99

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

दर्शिका मोरे, श्रेया भट & अंजली शर्मा

नागपुर, महाराष्ट्र की दर्शिका मोरे एक शौकिया लेखिका हैं। वह आमतौर पर प्यार, टूटे हुए दिल, उपचार, आत्म-प्रेम के बारे में लिखती है जो मुख्य रूप से प्रेरित करती है, जीवन के बारे में एक कहानी बताती है और हवा में ज्वलंत भावनाओं के रंग बिखेरती है। वह 25 से अधिक एंथोलॉजी में सह-लेखक हैं, उनमें से कई संकलित हैं और अभी भी कई प्रक्रिया में हैं। वह अपने रंगीन शब्दों से कागज के कैनवास को रंगना पसंद करती है। उन्होंने सोलेस्ड पेंटालेस कम्युनिटी की स्थापना की, जो नवोदित लेखकों को बढ़ावा देती है और उन्हें अपने काम को एंथोलॉजी और एकल पुस्तकों में प्रकाशित करने में मदद करती है। आप उनकी कविताओं, उद्धरणों, सूक्ष्म कथाओं और पुस्तकों को इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं या Google सर्च बॉक्स में 'दर्शिका मोरे' या 'दर्शिका मोरे बुक्स' टाइप करके देख सकते हैं।

श्रेया भट नागपुर की उभरती हुई लेखिका है ,  वह वास्तविकता में अभी इंजीनियरिंग  कर रही है साथ ही वह एक अच्छी कवी और गायिका भी है .  वह  ३०  से अधिक किताबों का हिस्सा रही है साथ में उसकी ही तीन किताबे भी  पब्लिश किये है .. वह हर दिन के साथ एक नया उजाले की तलाश में प्रैक्टिकल लाइफ जीती है और अपनी प्रकृति , दिल की जस्बातों , वर्तमान और भविष्य साथ में ही अपनी कहानियों   में प्रवीण है . उस तक पहोचने  क लिए इंस्टाग्राम पर बात कर सकते है । Instagram Id: @duendo._  &  @_shreya_1063

अंजली शर्मा एक लेखिका हैं। कविता लिखना उनका अपने विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने का ज़रिया है। उनकी कविताएँ कई किताबों में प्रकाशित हुई हैं। एक संकलक कि भुमिका निभाते हुए यह उनकी पहली किताब है ।

Read More...