Share this book with your friends

Knowing Our Nightmares (Hindi) / नोइंग अवर नाईट्मेयर्स

Author Name: Kaushik & Akash | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

अयान और धृषाण, 'दिराक्ष’ की तलाश में, दैनिक जीवन की घटनाओं में अपने दोस्तों के साथ एक भयानक और रोमांचक यात्रा पर जाते हैं। वे विभिन्न स्थानों पर जाकर यह पता लगाते हैं की उस जगह क्या हो रहा है और उसके पीछे का रहस्य क्या है। वह समझते हैं की वे सभी चीजें कहीं न कहीं उन्हिसे जुड़ी हुई हैं।

यह भाग अयान और धृषाण के दृष्टिकोण से लिखा गया है। उनकी दुनिया में कुछ असाधारण, अविश्वसनीय और रहस्यमय चीजें हैं, जो सभी से छिपाई गई हैं। अयान और धृषाण इस रहस्यमयी यात्रा पर अपने दोस्तों के साथ इस तरह के भयानक रहस्यमय सफर में निकलते है।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

कौशिक और आकाश

कौशिक कमलाकर पाचलकर एक लेखक है और उन्होंने एक नई उपन्यास नोइंग अवर नाइटमेयर्स लिखी है। यह दि नाइटमेयर्स ट्रायलोजी का पहला भाग है। वह पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग कि डिग्री सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय से प्राप्त की।

उनका जन्म एक छोटे से गाँव में हुआ था जो दहानु में स्थित है। जब वे कुछ डरावने-रोमांच के बारे में कभी सोचते है तो उन्होंने कभी लिखना नहीं छोड़ा। कौशिक को प्राचीन इतिहास पढ़ना पसंद है। वह वर्तमान में एक महान प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं जो आपको रोमांटिक दुनिया की सैर कराएगी।

आकाश परशुराम मले एक लेखक, निर्देशक और नए उपन्यास नोइंग अवर नाइटमेयर्स के लेखक हैं। वे  एक मैकेनिकल इंजीनियर। उन्होंने सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय से अपनी इंजीनियरिंग डिग्री प्राप्त की और वर्तमान में सिडेनहैम इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, रिसर्च एंड एंटरप्रेन्योरशिप एजुकेशन (SIMSREE), मुंबई से मार्केटिंग में MBA कर रहे हैं। वह सोकरा अकादमी में चलचित्रा टोल्क में एक सोशल मीडिया मैनेजर हैं। लॉकडाउन में उन्होंने Jio Studios के साथ इंटर्नशिप की, जहां उन्होंने वाणिज्यिक विज्ञापन लिखे और कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के लिए अभियान किए। उनका जन्म दहानु में हुआ था और उनकीवे वर्तमान में अपने परिवार के साथ रहता है। जब लेखन नहीं होता है, तो वह प्रकृति से भटकते हुए, घर में टीवी श्रृंखला, थिएटर में फिल्में देखने या समुद्र तट पर संगीत सुनते है।

उन्होंने अपना पहला उपन्यास कौशिक पाचलकर के साथ लिखना शुरू किया जब वे स्कूल में थे। आकाश को कहानियां पढ़ना बहुत पसंद है। हॉरर और थ्रिलर उनकी पसंदीदा शैली हैं।

Read More...

Achievements