Share this book with your friends

Krushi Udyamita Ka Sunahara Avasar / कृषि उद्यमिता का सुनहरा अवसर किसान उत्पादक कंपनी

Author Name: Devendra Madhukar Suryavanshi, Hindi Translation By - Ad. Neelam Agrawal | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

कृषि उद्यमिता का सुनहरा अवसर

इस पुस्तक में हम जानकारी के रूप में किसान उत्पादक कंपनियों के साथ काम करते हुए अपने अनुभवों को प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं। इसमें एफपीसी के पंजीकरण के लिए आने वाले प्रश्नों के उत्तर देने का भी प्रयास किया है और भ्रांतियां भी दूर की गई हैं। किसान उत्पादक कंपनी के लिए उपलब्ध विभिन्न सरकारी योजनाओं और सबसिडी के बारे में जानकारी दी गई है और कंपनी द्वारा वित्तीय वर्ष के दौरान विभिन्न कानूनों के तहत की जाने वाली आवश्यक अनुपालन कार्यवाही की भी जानकारी दी गई है। यह पुस्तक कृषि व्यवसाय कंपनियों के लिए आवश्यक व्यावहारिक, वास्तविक और उपयोगी जानकारी प्रदान करती है। किसान भाइयों को एफपीसी पंजीकरण के तहत विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ और रियायतें प्राप्त हो और उनके व्यवसाय शुरू तथा सफलतापूर्वक चल सके और किसानों की आय में वृद्धि हो यहि ‘अ‍ॅफेसर’ का उद्देश्य है। 

संपर्क सूत्र -

इंस्टाग्राम आईडी – @unitepublication_

ईमेल आईडी – unitepublicationrn@gmail.com

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

देवेंद्र मधुकर सुर्यवंशी, हिंदी अनुवाद - अ‍ॅड. नीलमजी अग्रवाल

देवेंद्र मधुकर सुर्यवंशी

वाणिज्य में डिग्री हासिल कर निरंतर नये निर्माण के जुनून के साथ, उन्होंने व्यवसाय और व्यावसायिक मार्गदर्शन के क्षेत्र में कदम रखा।  अ‍ॅफेसर सोल्युशन्स प्रा. लि. की शुरुआत करने का मकसद एक ही छत के नीचे व्यवसाय सफल करने के लिए सभी मार्गदर्शन और सेवाएं प्रदान करना है। इनका उद्देश्य आधुनिकता के साथ-साथ नए उद्यमी और कृषि-उद्यमी तैयार करना है। 

Read More...

Achievements

+3 more
View All