Share this book with your friends

MERA BHARAT MAHAN / मेरा भारत महान

Author Name: Arpita Khare | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

बहुत सारे लेखक ऐसे हैं जो लिखते हैं और अनजान (अनसुने) रहते हैं। वे अपने शब्दों और अनसुनी भावनाओं के साथ खुद को प्रस्तुत करते हैं। ये लेखक अपने वास्तविक, अपने वास्तविक पक्ष को छिपाते हैं। मैं अर्पिता, अपने नाम के साथ लेखन की दुनिया में खुद को अभिव्यक्त करने के लिए प्रतिभाशाली लेखकों को पसंद करूंगी। इसमें उन लेखकों की सारी भावनाएँ हैं जो उन्हें इस किताब का हिस्सा बनाना चाहते थे। लेखक खुद को अपनी अनसुनी भावनाओं के साथ प्रस्तुत करते हैं। बहुत सारे शब्द और लेख ऐसे हो सकते हैं जो आपको अपने वास्तविक जीवन से जुड़ने के लिए पर्याप्त लग सकते हैं।

हमारे लेखकों ने इस अनोखे अंश को लिखा है जिसे मैं इस पुस्तक के माध्यम से प्रस्तुत कर रही हूं। उनके शब्दों को पढ़ें और उनके शब्दों के साथ खुद को जोड़ने का प्रयास करें।

मैंने इस पुस्तक को लाने के लिए कड़ी मेहनत की है। एक किताब जो आपके अनछुए पलों का संग्रह बन सकती है। सब सब में, मुझे आशा है कि आप मेरे प्रयास पसंद करेंगे। यह पुस्तक एक "धरती माँ के लिए श्रद्धांजली" है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अर्पिता खरे

वह अर्पिता खरे, गोरखपुर यूपी की 19 साल की लड़की है। वह प्रेम उपन्यास पढ़ना और प्रेम से संबंधित सामग्री लिखना पसंद करती है। वह सिविल सेवाओं में लेखन और पेशे में अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं। अंतर्मुखी होने के नाते, वह अपनी भावनाओं को लिखकर व्यक्त करना चुनती है और जो उसके दिल की आवाज़ों को भी जीवन देती है। वह हमेशा नई चीजों को सीखने और दुनिया भर में क्या हो रहा है, इसकी खोज में व्यस्त रहती है। वह खुले दिल और खुले दिमाग की है और एक अच्छी शेफ भी है। वह कई पुस्तकों की सह-लेखिका हैं और 3-4 पुस्तकों की संकलक भी हैं। वह एक आरजे (रेडियो जॉकी) भी हैं। आप VOXIT पर उसके पॉडकास्ट सुन सकते हैं।

Read More...

Achievements