Share this book with your friends

#Moon / #चंद्र चंद्रमा के प्रकाश में छिपे रहस्य: ज्योतिष और आत्मा की खोज में

Author Name: Rishi Rohit Sharma | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

विचारों की इस उत्कृष्ट दुनिया में, हम सभी अपने जीवन के राह में अनगिनत पहलुओं का सामना करते हैं। और ज्योतिष, वह कल्पना की राहदारी है, जो हमें इन पहलुओं की गहराइयों में एक नई दिशा प्रदान करता है।

यह किताब "चंद्रमा के रहस्य: ज्योतिष और आत्मा की खोज" एक आवश्यक सोच और अध्ययन का परिणाम है, जो हमें चंद्रमा के प्रभाव के रहस्यों में घुसने का एक अनूठा मौका प्रदान करता है। यह न केवल एक ज्योतिष ग्रंथ है, बल्कि यह एक यात्रा है जो हमें हमारे जीवन के असीम पहलुओं को जानने और समझने का आवाज देती है।

यहाँ हम ज्योतिष के माध्यम से निकालेंगे कि कैसे चंद्रमा हमारे जीवन के हर क्षेत्र में अपना प्रभाव बिखेरता है - परिवार से लेकर करियर और आध्यात्मिकता तक। हम देखेंगे कि ज्योतिष न केवल एक विज्ञान है, बल्कि यह एक साहित्य भी है जो हमें हमारे आत्मा के आसपास की सत्यता को खोजने की प्रेरणा देता है।

इस किताब में हम एक साथ चलकर देखेंगे कि कैसे चंद्रमा हमारे जीवन की कहानियों को रंगीनी देता है, हमें उनके आदर्शों की ओर ले जाता है और हमें हमारे आत्मा के अंदर की गहराइयों में ले जाता है।

इस यात्रा में, हम उन अद्भुत कहानियों का पता लगाएंगे जिनमें चंद्रमा के प्रभाव ने जीवनों को परिवर्तित किया। हम जानेंगे कि कैसे उनके चमकते चेहरे ने जीवनों को रौंगते दी और कैसे उनकी प्रसन्नता ने सफलता की ओर प्रेरित किया।

यह किताब आपको नई दिशाओं में ले जाने का प्रयास करती है, जहाँ हम चंद्रमा के साथ साथ आत्मा के भीतर छुपे रहस्यों की खोज करेंगे, और उन्हें समझकर आत्मा की महत्वपूर्णता को समझेंगे।

इस किताब के माध्यम से, हम सभी को चंद्रमा के साथ एक रोमांचक और अद्वितीय सफर पर ले जाते हैं।

**आपके साथ इस महत्वपूर्ण सफर में हमारी शुरुआत,**

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

ऋषि रोहित शर्मा

ऋषि रोहित शर्मा, एक प्रमुख ज्योतिषी, रहस्यवादी और रेकी के अद्वितीय ज्ञान के लिए प्रसिद्ध रत्न हैं। ज्योतिष, वास्तु, रेकी और अन्य रहस्यमय क्षेत्रों में गहरे ज्ञान के साथ, वे विश्व के प्रमुख ज्योतिषी में से एक के रूप में उपस्थित हैं। रहस्यवाद के सम्राट और जीवित देवता के रूप में प्रसन्न किए जाने वाले, ऋषि रोहित शर्मा दुनिया के महान ज्योतिषियों में से एक हैं। वे विश्वविद्यालय के शिक्षक, लेखक और प्रेरणा स्रोत के रूप में मान्यता प्राप्त हैं।

शिक्षा की पृष्ठभूमि: ऋषि रोहित शर्मा एक विद्वान रत्न के रूप में प्रकट होते हैं, जिन्हें विशेषज्ञता है। उनके ज्ञान के क्षेत्रों में तकनीक, कंप्यूटर और इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं, जहाँ उन्होंने एक ही नहीं, बल्कि दो अध्ययन मास्टर की डिग्री प्राप्त की है। इसके अलावा, वे एक प्रमुख मेटाफिजिक्स के डॉक्टर भी हैं। भारत में जन्मे, वे वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई नागरिकता धारण करते हैं। उन्होंने एक प्रतिष्ठित भारतीय इंजीनियरिंग विश्वविद्यालय में जानकारी और प्रौद्योगिकी में स्नातक पढ़ाई की और फिर विक्टोरिया यूनिवर्सिटी ऑस्ट्रेलिया में इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर इंजीनियरिंग में मास्टर की डिग्री प्राप्त की। उनकी रुचि इन क्षेत्रों से आगे बढ़ती है, जिनमें भौतिकी और खगोलशास्त्र के प्रति भी गहरा आकर्षण है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All