Share this book with your friends

Papa / पापा वो हमारे बिना कुछ नही, और हम उनके बिना कुछ भी नही। पापा।।

Author Name: Aarchi Advani Saini | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

वो हमारे बिना कुछ नही,

और हम उनके बिना कुछ भी नही।

पापा।।

आर्ची आडवाणी सैनी

मेरी जिन्दगी का एक खुबसूरत हिस्सा है वो, अल्फाज मेरे और बातें उनकी, आसूँ मेरे, पर दर्द उनको। बडी ही अजीब है ना जिन्दगी, हमे बिन मांगे इतना कुछ दिये रखती है, और हमे अह्सास भी नहो होता। कि शायद, कुछ सोचने से पहले, कुछ करने से पहले महसूस तो किया होता, कि हमारी कहानी कितनी खूबसूरत है, अक्सर होता है, इन्सान को मिली जो चिज आसानी से होती है, उसकी उसे कद्र नही होती, पर चलो अगर वक़्त रहते सुबह का भुला शाम में घर आ जाए, तो उसे भुला नहीं कहते। ये कहानी सिर्फ मेरी नही है, हर उस बेटी की है, जिसके पापा उसको अपना बेटा समझते है, और हर उस पिता की है, जिसके लिए उसकी बेटी उसका अभिमान है।

मेरे पिता मेरा सपना है, मेरी सारी दुनिया उनमे बस्ती है, और अगर कोई पुछे मुझसे मेरे मान के बारे में तो मुझे ये बताने में सोचना नहीं पडता, कि मेरे पिता मेरा मान है। 

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

आर्ची आडवाणी सैनी

आर्ची आडवाणी

[  ] "द लोड्स ऑफ पोएट्री" पुस्तक के लेखक 
[  ] सोशल मीडिया "आर्ची आडवाणी" 
[  ] मेष, भाग्य में विश्वास करते हैं। 

आर्ची का जन्म 25 मार्च 2002 को संजीव आडवाणी सैनी (एक इंजीनियर) और उनकी पत्नी ममता सैनी (एक गृहिणी) की बेटी के रूप में हुआ था। वह गृहनगर कन्धला की सबसे कम उम्र की लेखिका बन गईं। "कविता का भार" के लिए प्रसिद्ध लेखिका ने अपने लेखन यात्रा में कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता, दुनिया भर में पुस्तक बेची है। आर्ची आडवाणी कई अन्य प्लेटफार्मों पर अपने लेखन के लिए जानी जाती हैं। आर्ची आडवाणी, एक चैनल भी होस्ट करती है जहाँ वह कहानी कहने के अपने जुनून का उपयोग करती है। अपने आप से कहानियाँ बनाना। और अपनी आभासी दुनिया में रहना पसंद करते हैं।

Read More...

Achievements

+3 more
View All