Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Rooh-Ae-Khwabeeda / रूह-ए-ख़्वाबीदा Ishq ke Parinde

Author Name: Anshika & Jasneet Kaur | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"रूह-ए-ख़्वाबीदा ~ ए जर्नी ऑफ़ लव" का अर्थ है स्वप्नशील आत्मा अर्थात वो आत्मा जो स्वपनों में निहीत हो।

यह पुस्तक प्रेमक़ उसके अनुभवों और बलिदान के बारे में है।  कई बार हम कई चीज़ों के पीछे की वास्तविक भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाते हैं जैसे कि प्यार का इजहार करना या अपने प्रेमी से प्यार कुबूल करना। 

 आप इस किताब के साथ प्यार का शुद्ध सार और उसके अर्थ को महसूस करने के लिए तैयार हो जाईए।  यह पुस्तक ऐसे सभी अद्भुत प्रेमियों को समर्पित है जो दुनिया से अपने प्यार का इज़हार करने से कभी नहीं डरते और ना ही अपने साथी से प्यार का इज़हार करने में कभी पीछे हटते हैं। यदि आपने कभी किसी को अपने दिल और आत्मा से प्यार किया है, तो यह पुस्तक बेशक आप पर बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ेगी। इस पुस्तक में आपको कई लेखकों की अद्भुत कविताएँ, उद्धरण और किस्से कहानियाँ मिलेंगे, जो निश्चित रूप से अपनें लेखन के द्वारा आपका दिल जीत लेंगे। 
अगर आप एक निराशावादी परंतु प्रेम से भरे है ... तो मेरे दोस्त यह किताब आपके लिए है।  मैं आपको इस पुस्तक को पढ़ने के बाद आश्वस्त कर सकती हूँ कि आपको इसको पढ़ने के बाद पछतावा नहीं होगा।

Read More...
Paperback
Paperback 330

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अन्शिका और जसनीत कौर

इस किताब की ऑथर है ~ अन्शिका और जसनीत कौर । दोनों ही उभरती हुई लेखिका है एवम अपने लक्षय के प्रति अटल है । अन्शिका
"मोहब्बत का सफरनामा"❤  नामक किताब की भी ऑथर है। वो करीब ड़ेढ साल पहले "THE WORLD OF HIDDEN THOUGHTS". के रूप में अपने दूसरे परिवार से जुड़ी हुई है। वो सुंदर प्रणय कविताएँ लिखने के लिए जानी जाती है । वो क्रिकेट के खेल को अत्यंत पसंद करती है । उनका लक्ष्य दुनियाभर में खुशियाँ एवम प्रेम बाँटना है । वो अतिरेक से अतिरेक व्यक्तियों को प्रोत्साहित करना चाहती है अपने लेखन से ।
आप उनको संपर्क कर सकते है :-
Instagram Handle~  '@shayraanshy_'. 


दूसरी ओर जसनीत कौर , साहित्य के संकलन की ओर कार्यरत है . वो अभी दिल्ली यूनिवर्सिटी से आर्ट्स में स्नातक की पदवी प्राप्त कर रही है ।. हाल में वो  “the world of hidden thoughts” के मार्केटिंग हेड के रूप में भी कार्यरत है और वो कंटेंट लेखन में भी अपना हुनर आज़मा रही है । उनमे अपने साथ चलने वाले लोगो के साथ संबंध बनाए रखने का हुनर भी प्राप्त है । बहुर्मुखी प्रतिभा के धनी शब्द उनके लिए एकदम सही है । केवल 19 वर्ष के आयु के बावजूद उनका कार्य के प्रति जुनून शत-प्रतिशत सराहनीय है ।
आप उनसे संपर्क कर सकते है:
Instagram - @jassiee_013
Gmail- jaskaur8013@gmail.com

Read More...