Indie Author Championship #6

Share this product with friends

Shakuntala / शकुन्तला ek maa ka hriday

Author Name: Sanoj Kumar And Sanjay Naik | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

शकुंतला पुस्तक पूरी तरह से एक माँ को समर्पित है। जो आपकी जरूरतों को उसके सामने रखता है, जो हमेशा आपकी तरफ रहेगा। आपको अपनी पहली धड़कन से बिना शर्त उसकी आखिरी सांस तक प्यार करता है। आप उसके शुद्ध हृदय और आत्मा को परिभाषित नहीं कर सकते। उसकी देखभाल आपकी भलाई के बारे में चिंतित है और उसका प्रभाव हमारी गणना से परे है। 

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

एक मां का हृदय

वैसे तो ये इंजीनियर हैं, अपनी उंगलियों को कंप्यूटर के कीबोर्ड में ज्यादा चलाते है और इनके साथ साथ अपने लेखन के लिए भी जाने जाते है। ये ज्यादातर हिंदी कविता लिखना पसंद करते है। इनका मानना है कि लोगों को कविता पढ़ने में अधिक रुचि मिलती हैं क्योंंकि इसमें कम शब्दों में बहुत कुछ बयां किया जाता है और साथ ही टूक मिल जाय तो पढ़ने वाले को और भी मज़ा आ जाता है। इनका कोशिश रहता है कि इनकी कविता के माध्यम से आप जीवन के हर पल को अनुभव कर सके।
ये कई ऑनलाईन संस्थाओं से अपने लेखन के लिए सम्मान प्राप्त कर चुके है और कुछ लेखन संस्थाओं से खुद जुड़े हुए भी है। यह कई पुस्तकों में सहलेखक रह चुके है साथ ही इनकी प्रथम पुस्तक " सफ़र ज़िंदगी का " भी लॉन्च हो चुकी है। यह आज कल संकलक और संपादक में भी ध्यान दिए है और 3-4 पुस्तक भी इनके नाम से मार्केट में आ चुकी है। इनके बारे में ओर जानकारी प्राप्त करने हेतु आप स्वयं गूगल में 'safarzindagikask' लिख कर प्राप्त कर सकते है।

Read More...