Share this book with your friends

Shanaishchar Krit Narasimha Stuti / शनैश्चरकृतनृसिंहस्तुतिः शनि देव द्वारा रचित नृसिंह भगवान् की स्तुति

Author Name: Guru Gaurav Arya | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

श्री शनैश्चरकृतनृसिंहस्तुतिः क्या है ?
शनिदेव द्वारा रचित नरसिम्हा स्तुति एक अद्भुत एवं अत्यंत प्रभावशाली स्तोत्र है। श्री कृष्ण ने धर्मराज से कहा, "जो कोई भी शनि देव और भगवान नृसिंह के बीच इस वार्तालाप को भक्ति की प्रार्थना के रूप में सुनेगा उसकी सभी इच्छाएँ पूरी होंगी और वह हमेशा आनन्दित रहेगा।"

पाठ कैसे करें ?

प्रत्येक शनिवार को स्नान आदि से निवृत होकर किसी भी नृसिंह मंदिर अथवा शनि मंदिर में जाकर इसका पाठ काले या पीले आसन पर बैठ कर करना चाहिए एक लौटे में जल लेकर आचमन करें फिर पाठ शुरू करें।  

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

गुरु गौरव आर्य

         गुरु गौरव आर्य ज्योतिष के क्षेत्र में एक प्रसिद्द नाम है। गुरु सदैव प्रायसरत रहते है की सही मायने में आध्यात्मिक शक्ति क्या है? उसका ज्ञान सबको प्राप्त हो और हमारे ऋषि मुनि हमें क्या विरासत में देकर गए है उसकी खोज निरंतर करते रहते है। प्रथम श्रेणी में इंजीनियरिंग की उपाधि प्राप्त करने के उपरांत और काफी वर्षो तक इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स पर कार्य करने के उपरांत वर्तमान में ऑकल्ट साइंस पर ही कार्य करते है और नयी-नयी जानकारी एकत्र करके जानकारी देते रहते है। वर्ष २०१७ में ज्योतिष श्री और  वर्ष २०१८ में ज्योतिष विभूषण और २०१९ में बेस्ट  एस्ट्रोलॉजर से भी प्राप्त हो चूका है। 

Read More...

Achievements

+4 more
View All