Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Sunsan raaste / सुनसान रास्ते Kuch Kisse Sunsan raaho ke

Author Name: Satveer Singh | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक मेरी पहली पुस्तक है। इसमें जो कहानियां लिखी गई है, वो कुछ मेरे खुद आंखों देखी है,और  कुछ किस्से है पुराने समय के। इस पुस्तक को लिखने का मकसद किसी को डराना या फिर किसी तरह का अंध विश्वास को बढ़ावा देना नहीं है ।बल्कि यह कहानियां आपको एहसास दिलाती हैं और सोचने पर मजबुर करती हैं कि ऐसा भी हो सकता है ?

आज के इस आधुनिक युग में हम इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देते ना इन चीजों पर जकिन नहीं करते मगर एक भारत हमारे गांव में भी रहता है यहां आज भी ऐसे बहुत से किस्से आपको मिल जाएंगे। उन्हीं किस्से और कहानियों का एक समूह है जो मैंने यहां प्रस्तुत किया है आशा करता हूं आपको पसंद आएगी यह कहानियां।


Read More...
Paperback
Paperback 100

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सतवीर सिंह

                   

मेरा नाम सतवीर सिंह है। मैं इतिहास का विद्यार्थी हूं। साथ ही साथ मैं एक प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करता हूं। मैं बहुत सारे open mic में भाग ले चुका हूं। कहानीयों के साथ साथ मैं कविताएं भी लिखता हूं। बचपन से ही मुझे लिखने का शौक है ।अब तक मैं 5 Anthologies में भाग ले चुका हूं। और 1 Anthology as a Compiler भी मैं कर चुका हूं।  यह मेरी पहली किताब है । इसमें कुछ चीजें ऐसी है जिन्हें मैंने खुद भी महसूस किया है वो कितना सच था मैं नहीं जानता । मगर कहीं ना कहीं यह एक सच है जिसे हम चाहकर भी नहीं मानना चाहते।


Read More...