#writeyourheartout

Share this product with friends

Swasth Baalon Ka Raaz / स्वस्थ बालों का राज Sampoorn Bhojan aur Jeevanashailee Guide Aapake Swasth Baalon ke Liye, Rituo ke Anusaar Aahaar Yojana aur Hair Care Recipes ke Saath

Author Name: La Fonceur | Format: Paperback | Genre : Health & Fitness | Other Details
अगर आप अपने बालों की समस्याओं का स्थायी समाधान ढूंढ रहे हैं, तो स्वस्थ बालों का राज़ आपके लिए है! बालों की समस्याएं एक ऐसी चीज है जिसका अनुभव हर कोई किसी न किसी बिंदु पर करता है। वे किसी के आत्मविश्वास को गंभीर रूप से चोट पहुंचा सकते हैं।
आप क्या खाते हैं, आप कैसा महसूस करते हैं और अपने बालों की देखभाल कितने अच्छे से करते हैं, इन सब से आपके बालों की सेहत और विकास दर प्रभावित होती है। अलग-अलग लोगों को बालों की अलग-अलग समस्याएं होती हैं, लेकिन इन समस्याओं का कारण क्या है? क्यों कुछ लोग अपने बाल एक निश्चित लंबाई के बाद नहीं बढ़ा पाते? कैसे आप अपने बालों के स्वास्थ्य और इसकी वृद्धि दर को प्रभावित कर सकते हैं? आप कैसे अपने बाल चमकदार, मुलायम और मजबूत बना सकते हैं जिसके आपने हमेशा सपने देखे थे?
स्वस्थ बालों का राज़ पुस्तक में, अनुसंधान वैज्ञानिक ला फॉनसिएर इन सभी सवालों को संबोधित करेंगी। जब आप जान जाते हैं कि आप क्या गलत कर रहे हैं, तो आप उस पर काम कर सकते हैं। सतही रूप से अपने बालों की खामियों को छिपाने के बजाय मूल कारणों पर काम करना आपके बालों की समस्याओं का स्थायी समाधान देता है। इसके अतिरिक्त, इस पुस्तक में कुछ स्वस्थ व्यंजनों को शामिल किया गया है जो बालों के विकास को बढ़ावा देते हैं, साथ ही हर मौसम के लिए एक अनुकूलित आहार और जीवनशैली योजना भी इसमें शामिल है।
तो, क्या आप अपने बालों को अपनी सबसे सुंदर संपत्ति में बदलने के लिए तैयार हैं?
Read More...

Sorry we are currently not available in your region.

Also Available On

Sorry we are currently not available in your region.

Also Available On

ला फॉनसिएर

ला फॉनसिएर एक हिप हॉप डांस आर्टिस्ट, एक स्वास्थ्य ब्लॉगर और पुस्तक श्रृंखला ईट सो व्हाट की लेखिका हैं। ला फॉनसिएर फार्मास्युटिकल टेक्नोलॉजी में विशेष फार्मेसी में परास्नातक है। उन्होंने फार्माटेकमेडिका जर्नल में "फार्मास्युटिकल उपयोग के जैव प्रौद्योगिकी-व्युत्पन्न उत्पादों के उत्पादन के तकनीक" पर एक समीक्षा लेख प्रकाशित किया है। वह एक पंजीकृत राज्य फार्मासिस्ट है। वह वर्ष 2011 में राष्ट्रीय स्तर की जीपीएटी क्वालीफायर हैं और उस वर्ष वह देश भर के शीर्ष 1400 में शामिल थी। एक रिसर्च साइंटिस्ट होने के नाते, उन्होंने दवाइयों के साथ बहुत करीब से काम किया है। अपने अनुभव के आधार पर, वह मानती हैं कि शाकाहारी भोजन कई बीमारियों का इलाज है; पोषण आहार और स्वस्थ जीवनशैली के साथ अधिकांश बीमारियों को रोका जा सकता है।
Read More...