Share this book with your friends

Tere Mere Ehsaas / तेरे मेरे एहसास

Author Name: Rohit Manchanda | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

हर किसी की ज़िन्दगी में कभी न कभी एक ऐसा वक़्त आता है जब ज़िन्दगी में किसी एक खास के लिए दिलचस्पी और अहमियत बढ़ जाती है। उस शख्स से बातें करना अच्छा लगता है, उसको देखना अच्छा लगता है, उस से उम्मीद बन जाती है। उसके सिवा न कुछ दिखाई देता है न कुछ सुनाई देता है , हर वक़्त ध्यान उसी में रहता है, उसी का हर पल ख़्याल रहता है।

लेकिन कहानी यहाँ शुरू नहीं होती।  कहानी तब शुरू होती है जब उम्मीद टूटने लगती है।  जो दिल लगाया था अब वो टूट रहा है , कोई पास आकर छूट रहा है। उसका होकर भी दिल उसका होता नहीं , एक पल लगता है छोड़ दूँ उसे अगले पल लगता है उसके सिवा कुछ नहीं मेरा। इस किताब में ऐसे ही कुछ ख़्यालों और सवालों को खूबसूरत लफ़्ज़ों में शायरी स्वरुप में बयान किया है।

Read More...
Paperback
Paperback 240

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

रोहित मनचंदा

लेखक रोहित मनचंदा पेशे से जेवेलरी रिटेल प्रोफेशनल है। पिछले 6 साल से वो जेवेलरी सेक्टर में कार्यरत है। वो एक MBA  ग्रेजुएट है। लिखने का शौंक उन्हें अपने कॉलेज के दिनों से है। शायरी लिखने में उनकी गहन रूचि है। सिर्फ शौंक के लिए लिखते हुए , लोगों के प्रोत्साहन से उन्होनें अपनी शायरी को एक मंच देने  का सोचा।  पहली बार एक अन्थोलॉजी में अपनी शायरी पब्लिश करने के बाद उन्होनें अपनी पूरी किताब लिखने का सोचा।

Read More...

Achievements