Share this book with your friends

Unki Nigahe / उनकी निगाहें

Author Name: Nikhil Jain, Akshay Tyagi | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

उनकी निगाहें

एक दरिया, जो बरबस छलकता है अगर, तो बह जाता है भावनाओं का सैलाब, एक समंदर जो अपने भीतर समेट कर रखता है प्रेम की अपरिमित सीमाएं, दो जोड़ी आँखें कहूँ या कहूँ उनकी निगाहें, जिनमें झाँकने से समझ आया, कि

आँखों की तारीफ़ें करना जितना सरल है, उतना ही जटिल उसमें छिपे भावों को समझना, श्रेष्ठ कवियों ने प्रेमियों के प्रति समर्पित अपनी काव्य श्रृंखला के मोतियों से नवाजा है "उनकी निगाहें" संकलन को।

आशा है पाठकों के स्नेह से लाभांवित होकर ये संकलन अपना ध्येय पूर्ण करने में सफलता प्राप्त करेगा।। 

Unité Publication एकल पुस्तक, संकलन, उपन्यास आदि प्रकाशित करता है, जिसे उच्चतम और नवीनतम प्रयासों के द्वारा अथक रूप से कुशलतापूर्वक किया जा रहा है। इसका एकमात्र उद्देश्य 'नवोदित लेखकों को अवसर और सर्वोच्च मंच प्रदान करना है ताकि वे अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने पेश कर सकें और इस क्षेत्र में आगे बढ़ सकें। 

अधिक जानकारी के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते हैं: इंस्टाग्राम: @unite.publication_
ईमेल: unitepublicationrn@gmail.com

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अक्षय त्यागी || निखिल जैन

निखिल जैन, एक लेखक हैं, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है। इन्हे अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है, और इनका मानना है, कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। ये 40 से अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है और इनके स्वयं के दो  ऑनलाइन प्रकाशन "Unité Publication" और love.vibes143
भी है। इनसे जुड़ने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं
इंस्टाग्राम :  @love.vibes143
ईमेल -love.vibes143@outlook.com

मेरे अल्फ़ाज़ (अक्षय त्यागी)
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के छोटा मवाना गांव से संबंध रखते है और बचपन से ही हरियाणा राज्य के फ़रीदाबाद जिले में रह रहें है, इन्होंने यांत्रिक अभियांत्रिकी की शिक्षा गृहण की है, ये अपनी आत्म शांति के लिए लिखते हैं। इन्होंने अपनी एक क़िताब भी लिखी है जिसका नाम है "मेरी सोच के अल्फ़ाज़"  इन्होंने आज तलक 22 से ज्यादा संकलन गज़ल सुनना, और किताबें पढ़ना इनका शौक है। पेशे से बतौर इंजीनियर ये एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे हैं और अपनी अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए लिख रहें हैं,।।
Ig:- mere_alfaz_power_of_words

Read More...

Achievements

+3 more
View All