Share this book with your friends

wordybook / वर्डीबुक वॉल्यूम I / Volume 1

Author Name: Abhay Kumar Soni | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

प्रिय पाठकों,


मेरे प्यार, परिवार और आप सभी को समर्पित सार्थक कविताओ का संग्रह ‘वर्डीबुक’ में आपका स्वागत है, इन पन्नों में आपको ऐसे शब्द मिलेंगे जो मेरी भावनाओं की गहराई और हमारे और आपके बीच साझा किए गए अनमोल बंधन को व्यक्त करते हैं, ये कविताएं उस प्यार, खुशी और ताकत की याद दिलाते हैं, जो हमें एक साथ जोड़ता है।


अपने दिल की गहराइयों से मैं आपके समक्ष ‘वर्डीबुक’ प्रस्तुत करता हूं - जिसका अर्थ है, ‘शब्दावली’ ‘शब्दो की रचना’ जो जीवन, प्रेम और उनके बीच की हर चीज का सार दर्शाता है, यह पुस्तक प्रेम का परिश्रम है, जिसे प्रेरित करने और आपके दिलों को छूने की आशाओ से मैंने लिखा है, प्रत्येक कविताओ को जीवन की यात्रा के दौरान आपके दिलों से जुड़ने के लिए मैंने अपने कविताओ के माध्यम से अपने शब्द पिरोये है। 


आपके साथ इन शब्दों को साझा करने का अवसर मिला इसके लिए मैं बेहद आप सभी का बहुत आभारी हूं, आपका प्यार और समर्थन इस प्रयास के पीछे मेरे प्यार, परिवार और आप सभी का साथ रहा है, और यह मेरी गहरी इच्छा है, कि ‘वर्डीबुक’ को आपके दिल में एक विशेष स्थान मिले, और आपको यह बुक सुंदरता और अनुभव का एहसास दिलाये।


इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए और मेरी बुक ‘वर्डीबुक’ को आपको अपने जीवन का हिस्सा बनाने की अनुमति देने के लिए आप सभी का मैं हमेशा दिल से बहुत आभारी रहूँगा। आगे भी आपका प्रोत्साहन मुझे लिखने के प्रति मेरे जुनून को बढ़ाता रहेगा, और मैं वादा करता हूं, कि मैं अपने शब्दों के माध्यम से अपने दिल की बात आपके साथ साझा करता रहूंगा, आप सभी का एक बार फिर से दिल से शुक्रिया।


प्यार और कृतज्ञता के साथ आपका,

अभय सोनी 

 

Read More...
Paperback
Paperback 199

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अभय कुमार सोनी

मैं अभय सोनी हूं जिसने एक ब्लॉगर, लेखक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उन्हें नई जगहों और संस्कृतियों की खोज करने का शौक है, जिसके कारण उन्हें यह बुक लिखने का मौका मिला।


एक लेखक के रूप में, अभय ने कई विषयों पर कई लेख लिखे हैं। उनकी लेखन शैली आकर्षक, जानकारीपूर्ण और अंतर्दृष्टि से भरपूर है जिससे आप सभी पाठक जुड़ सकते हैं।


अपनी लेखन और यात्रा के अलावा, वह कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता की शक्ति में विश्वास करते हैं और अपनी सफलता का श्रेय इन गुणों को देते हैं।


Website:-

https://wordybook.com

https://about.me/wordybook

Contact Mail ID:-

contact@wordybook.com

Read More...

Achievements