Share this book with your friends

Yantra Tantra Mantra Vidhya / यंत्र तंत्र मंत्र विद्या

Author Name: Dr. Deepak Singla | Format: Paperback | Genre : Religion & Spirituality | Other Details

यह किताब यन्त्र तंत्र मंत्र विद्या पर आधारित है।

  लेखक ने  यंत्र-मंत्र-तंत्र व टोटकों के सत्य की वर्षो से निरन्तर शोध पर आधारित इस किताब की रचना की है, शोध की ज्वाला में अपने आप को तिल-तिल जलाकर, भारतीय ऋषियों-महर्षियों के तंत्र विद्या की इस दिव्य ज्योति को प्रज्वलित किया है । 

इस ग्रन्थ में आपको प्राचीन 'टोटके' मिलेंगे - जो शीघ्र फलदायी हैं। आप पाठकगण इन्हें अपनाएं, इन्हें कार्यशील बनाएं, और अपने भविष्य को सजाकर समस्त बाधाओं को दूर भगाकर जीवन को सफलता से भर दें।

Read More...
Paperback
Paperback 349

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डॉ. दीपक सिंगला

डॉ. दीपक सिंगला ज्योतिष, मन्त्र-तन्त्र व आध्यात्म विद्या के जाने माने लेखक, लब्ध

प्रतिष्ठित भविष्यवक्ता है। डॉ. दीपक सिंगला पी.एच.डी वैध्कि सांईस चण्डीगढ़ ज्योतिष विषय को लेकर अज्ञात-दर्शन नामक एक समांचार पत्रा का सम्पादन गत 18 वर्षा से कर रहे है। ज्योतिष में आपको ढेरों

मानपत्र, अनेकों स्वर्ण पदक प्राप्त हो चुके हैं। तथा कई नागरिक अभिनन्दन हो चुके हैं। एक जाने माने अस्ट्रालज़र हैं जो इस प्राचीन विज्ञान के पिछले 18 सालों से अध्ययन करते हुए उसका लाभ जनमानस तक पहुँचा रहे हैं।

दैनिक भास्कर और दैनिक जागरण जैसे समाचार पत्रों में लिखने के अलावा, वे दिव्य टी.वी.

चैनल पर भी इस कला की रचनात्मक प्रस्तुति करते हुए देखे जा सकते हैं। श्रीमती प्रतिभा पाटिल जैसे सम्मानित नामों से वास्तु विशारत, सप्तऋषी पुरस्कार, वास्तु रतन और विनायक ज्योतिष श्री जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों सहित लगभग 20 पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। वह फिल्म और टेलीविजन हस्तियों से भी जुड़े हुए है।

डॉ. दीपक सिंगला ज्योतिष के लिए उत्कृष्ट उपलब्धि पुरस्कार से प्राप्तकर्ता भी हैं। आप देश-विदेशों के अनेक राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलनों की अध्यक्षता भी कर चुके हैं तथा सिंगापुर, हांगकांग, आबू धाबी, दुबई, शारजाह एवं अस्ट्रैलिया अथवा न्युजिलैंड एवं अनेक मुस्लिम राष्ट्रों की भी यात्रा कर चुके है।

ज्योतिष विषय को लेकर पचास से अधिक रेडियोवार्ता, एक हजार लेख व डेढ़ हजार से अधिक भविष्यवाणियां प्रकाशित होकर सत्य प्रमाणित हो चुकी है।

Read More...

Achievements

+10 more
View All