Share this book with your friends

Zindagi aur Pyar" (Haath Me Haath) / जिंदगी और प्यार (हाथ मे हाथ))

Author Name: Rajvi Shah | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

किताब का शीर्षक है 'जिंदगी और प्यार' (हाथ मे हाथ)। संकलनकर्ता ये कहना चाहती है की अगर जिंदगी आपको मिली है तो उसमे प्यार की मिठास होनी चाहिए। जिंदगी आप ऐसे ही जी रहे हो, पर प्यार नहीं है तो आपको जिंदगी जीने का मज़ा नहीं आएगा। जिंदगी मे प्यार के बिना सब खाली या अधूरा सा लगता है। वैसे ही अगर आपके पास प्यार है पर आप जिंदगी अच्छे से जी नहीं पा रहे हो तो खुदको हर बार बोलोगे आज ऐसा क्यों हो रहा है मेरे साथ। मैंने ऐसा क्या कर दिया है की सब अच्छे से नहीं हो रहा। तो प्यार के साथ जिंदगी अच्छे से गुजारनी चाहिए। आपको हर पल थोड़ा तो आंनद आना हीं चाहिए। ऐसे ही जिंदगी और प्यार (हाथ मे हाथ) चलेंगे तो कठिनाई का सामना भी अच्छे से हो जायेगा। कुछ वक्त मे सब कुछ सही होता जायेगा।

इस किताब मे 10 लेखकों ने बहुत खूबसूरती से लिखा है।  हमें यकीन है कि आप इस किताब को पसंद करेंगे क्योंकि उन्होंने जीवन और प्यार के बारे में अपने अनुभव साझा किए हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 249

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

राजवी शाह

राजवी शाह, गुजरात से हैं। वह 3 साल से अधिक समय से लेखन में हैं। वह संकलन, पांडुलिपि, स्वरूपण, प्रूफरीडिंग, सामग्री लेखन के साथ साथ वह लेखक, संस्थापक, प्रकाशक, कवयित्री, पॉडकास्टर आदि हैं। वह सह-लेखक के रूप में कुछ एंथोलॉजी का हिस्सा रही हैं, जिसमें किताबें रिकॉर्ड में भी हैं और कुछ संकलन संकलित हैं और कई और आने वाले हैं। वह यूनाइट पब्लिकेशन की संस्थापक हैं, जिसका एकमात्र उद्देश्य नई प्रतिभाओं को अवसर देना है। वह सिर्फ अपने लेखन से लोगों पर मुस्कान लाना पसंद करती हैं।

आप उसके साथ जुड़ सकते हैं

इंस्टाग्राम: @unwanted_stories and

ईमेल: unwantedstories@gmail.com

Read More...

Achievements

+3 more
View All