Share this book with your friends

Zindagi Ek Mohtaaj / ज़िन्दगी एक मोहताज अर्णव एक एहसास

Author Name: Arnav Ajit | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

"ज़िन्दगी एक मोहताज" 

ज़िन्दगी असल में मोहताज ही है सबकी, किसी के उसकी ज़िन्दगी बहुत ऊँचे दर्जे की होती है उससे भी कभी न कभी अपने ज़िन्दगी से नफरत हुई होगी। 

मेरी ये किताब में मेरी कहानी है, जिसमे मैंने अपनी एक छोटी कहानी लिखी है, बचपन का कुछ लिखने के लिए एक किताब कम पड़ जाए इसलिए छोटे शब्दों में लिखा गया है, और असलियत में मेरी पहले प्यार के बारे चर्चा की गयी है। ये कहानी बहुत कम लोग इसको ढंग से जानते है, एक छोटे शहर का छोटे परिवार से आने वाला लड़का क्या क्या दिक्कत सहनी पड़ती है, शायद वो सबकी कहानी भी इस तरह की  हो सकती है। सब लोग अपन अंदर बहुत कुछ दबा के रख लेते है, कोई होते नहीं उनके पास पूछने वाले जिससे वो बता सके।
इस कहानी में मेरे, मै जिससे प्यार करता था,मेरे कुछ करीबी दोस्त उनकी चर्चा है, आप सभी को हर एक के बारे जानने का मौका मिलेगा।

- अर्णव अजित 

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अर्णव अजित

अर्णव अजित, बिहार के चम्पारण का मध्यम वर्ग का एक मामूली लड़का, जो की अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई ख़त्म कर आगे पढाई करने की तैयारी में है। अपनी ज़िन्दगी की शुरुआत क्रिकेट से करी थी, पहले तो गल्ली मोहल्ले से शुरुआत हुई फिर बड़े मैदानों में खेला, कुछ टूर्नामेंट का भी हिस्सा बना और कही दूसरे शहर में भी कुछ खेला, कही "मैन ऑफ़ द मैच" के अवार्ड से नवाजा गया, लेकिन भारत में बहुत क्रिकेट का नामी खिलाड़ी है जिसके वजह से आगे नहीं जा सका और ज़िन्दगी के आगे की पारी के नए शहर गया जहाँ किसी  से मुलाकात हुई और ज़िन्दगी पूरी बदल गयी और ऐसे कुछ सालो तक चलता रहा और अंत में एक अजीब घटने के बाद लेखक बन आप सभी के सामने प्रस्तुत है। और आगे भी ज़िन्दगी पे ऊँचे उड़ान की चाहत है, जो सभी के प्यार एवं आशीर्वाद से पूरा जरूर होगा। 

Read More...

Achievements