Share this book with your friends

21 din apne upchar ke liye bhawishwani ghoshana / 21 दिन अपने उपचार के लिए भविष्यवाणी घोषणा 300 से भी अधिक घोषणा प्रार्थनाएं बीमारियाँ एवं रोगों के विरुद्ध

Author Name: Arvind Ephraim | Format: Paperback | Genre : Bibles | Other Details

अच्छा स्वास्थ्य एक बहुत ही बड़ा आशीष  है।  स्वास्थ्य धन की तरह है।  हम इस दुनिया में कई कीमती चीजों के साथ धन्य हो सकते हैं पर यदि आपके पास अच्छा स्वास्थ्य नहीं है तो आप उन चीजों का आनंद नहीं उठा सकते है।  परमेश्वर समझते है कि हमारा स्वास्थ्य हमारे आध्यात्मिक लक्ष्यों की प्राप्ति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।  यह कार्यपुस्तिका रोग और बीमारियों के कारणों को समझने में आपकी मदद करेगी और किस प्रकार अपने जीवन पर परमेश्वर के चंगाई की घोषणा करनी  है, बताएगी। कोई भी इन्सान बीमार या रोगग्रस्त नहीं होना चाहता है।  इसी तरह परमेश्वर भी नहीं चाहते है कि उनके बच्चे बीमार हों। उत्पत्ति में, परमेश्वर ने अब्राहम की दलील सुनी और अबीमेलेक को चंगा किया।  व्यवस्थाविवरण 24: 8-9.मैंने अपने बीस साल के सेवकाई में लोगों को सभी प्रकार की बीमारियों से परमेश्वर की शक्ति के द्वारा चंगा होते हुए देखा है।  परमेश्वर  के लिए कुछ भी असंभव नहीं है क्योंकि यीशु के नाम में शक्ति है।  हम सभी के पास यीशु के नाम में चंगाई पाने की पहुंच है और उसे पाने की एकमात्र योग्यता है विश्वास। मैं स्वर्ग में पिता से प्रार्थना करता हूं कि वे इस पुस्तक का उपयोग करें और कइयों को चंगाई और आशीष दे जो इस पुस्तक में घोषणा के प्रार्थना करते हैं, प्रभु यीशु मसीह के नाम से आमीन।।

Read More...
Paperback
Paperback 200

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अरविंद एफ्रैम

लेखक अरविंद एप्रैम Healing Power Ministry, USA के संस्थापक हैं। वह "W-Warfare","A Guide to Access God's Authority" , "The Ministry of Prayer", "Barah Goshnaye (Hindi) पुस्तकों के लेखक हैं। एप्रैम का जुनून प्रार्थना के क्षेत्र में मसीह के शरीर यानी कलिसियावो को सिखाना और प्रशिक्षित करना है। वह कई देशों की यात्रा करते है और चर्चों में शिक्षण और प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित करते है। वह एक online बाइबल स्कूल, "The School of Tyrannus " , जहाँ कई पास्टर और चर्च के नेता अनुशासित होते हैं।

Read More...

Achievements

+9 more
View All

Similar Books See More