Share this book with your friends

aaiye uski stuti kare! / आइए उसकी स्तुति करें! अध्याय 34:1-"हर समय यहोवा को धन्य कहा करूंगा; उसकी स्तुति निरन्तर मेरे मुख से होती रहेगी।"

Author Name: Arvind Ephraim | Format: Paperback | Genre : Young Adult Nonfiction | Other Details

परमेश्वर की स्तुति ने मेरे जीवन और सेवकाई में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मेरे जीवन में हर चुनौती और जरूरत के लिए, मैं परमेश्वर की स्तुति करता हूं और मैंने देखा है कि अगर मैं 10 घंटे के लिए एक विषय के लिए परमेश्वर की स्तुति करता हूं तो चीजें बदल जाती हैं। जैसे ही मैं उसकी स्तुति करना शुरू करता हूँ, परमेश्वर मेरे जीवन में चीजों को अपने नियंत्रण में ले लेता है। एम्प्लीफाइड बाइबल कहती है १ थिस्सलुनीकियों ५:१८ "हर बात में [परमेश्वर का] धन्यवाद [चाहे कैसी भी परिस्थिति हो, धन्यवाद देना और धन्यवाद देना], क्योंकि यह तुम्हारे लिए [जो हैं] मसीह यीशु [प्रकट कर्ता] में परमेश्वर की इच्छा है और उस वसीयत का मध्यस्थ]।"

परमेश्वर ने इस पुस्तक को लिखने के लिए मेरे दिल पर विशेष रूप से डाल दिया जो कि 7 घंटे की स्तुति है, जिसे हम 3 दिनों के लिए कर रहे हैं। पुस्तक का मुख्य उद्देश्य परमप्रधान परमेश्वर की स्तुति करना है। प्रति घंटे 12 स्तुति हैं और प्रत्येक स्तुति 5 मिनट के लिए की जानी चाहिए। और प्रतिदिन 84 स्तुति होती है। 

इस पुस्तक में वर्णित दिनों और घंटों को आप अपनी सुविधा के अनुसार विभाजित कर सकते हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि बहुत से लोग परमेश्वर की शक्ति को देखेंगे जब वे परमेश्वर के इन वादों के लिए प्रार्थना और स्तुति करना शुरू करेंगे। परमेश्वर आपको करे! 

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अरविन्द एफ्रैम

लेखक अरविंद एप्रैम Healing Power Ministry, USA के संस्थापक हैं। वह "W-Warfare","A Guide to Access God's Authority" , "The Ministry of Prayer", "Barah Goshnaye (Hindi) पुस्तकों के लेखक हैं। एप्रैम का जुनून प्रार्थना के क्षेत्र में मसीह के शरीर यानी कलिसियावो को सिखाना और प्रशिक्षित करना है। वह कई देशों की यात्रा करते है और चर्चों में शिक्षण और प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित करते है। वह एक online बाइबल स्कूल, "The School of Tyrannus " , जहाँ कई पास्टर और चर्च के नेता अनुशासित होते हैं।

Read More...

Achievements

+9 more
View All