Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Adhik Prapt Karne Ki Prakriya / अधिक प्राप्त करने की प्रक्रिया Apane Lie Asimit Dhan Aur Samay Banae, Jo Hamen School Nahin Sikhate/अपने लिए असीमित धन और समय बनाएँ, जो हमें स्कूल नहीं सिखाते

Author Name: Yash Maaker | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

अपना लक्ष्य बनाएं, एक ठोस प्रक्रिया खोजें और उसे बार बार दोहरायें, ताकि आप अपने लिए समय और दौलत के असीमित भण्डार का निर्माण कर सकें।

Read More...
Paperback
Paperback 299

Inclusive of all taxes

Delivery by: 8th Oct - 11th Oct

Also Available On

यश माकड़

यश सीताराम माकड़ एक  बढ़ते हुए सेल्फ हेल्प उद्यमी है, जो एक पॉडकास्टर, यूट्यूबर और हिंदी ऑडियोबुक नैरेटर भी है। इनके द्वारा रिकार्डेड 30 से ज्यादा पुस्तकों को 24 देशों में 22 मिलियन से ज्यादा बार सुना जा चूका है। इन्हें आज आधा मिलियन से ज्यादा लक्षित लोग फ़ॉलो कर रहे है।

इन्होने अपना करियर आईडीबीआई बैंक के एक बिक्री सहायक के रूप में शुरू किया था। इसके बाद वे एसबीआई, रिलायंस, उज्जीवन, किंग कोल माइनिंग और कई अन्य बड़ी कंपनियों के साथ काम कर चुके है। जहाँ बिक्री, प्रबंधन, फाइनेंस और मानव संसाधन जैसे विभागों में सेवाएं दे चुके है। उन्हें नियोक्ताओं द्वारा सर्वश्रेष्ठ कार्य के लिए कई पुरस्कार और प्रशस्ति-पत्र भी प्रदान किये गए थे।

यश ने अपने पिछले 20 सालों के अनुभवों के आधार पर लक्ष्य बनाने, उन्हें पाने कि प्रक्रिया और आदतों पर अपना लेखन कार्य शुरू किया है। इनके द्वारा लिखित यह पहली पुस्तक है। जिसमें लक्ष्यों को सटीकता से पाने के प्रयोगों और तकनीकों को प्रस्तुत किया गया है। आप इनके बारे में ताजा जानकारी इनकी वेबसाइट https://www.yashmaaker.com से जान सकते है।

Read More...