Share this book with your friends

Adhuri Mohabbat ki Poori Dastan / अधूरी मोहब्बत की पूरी दास्ताँ A Book Of 50 Heartbreak Poems

Author Name: Priyanshu Ranjan | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक प्यार और देखभाल की भावनाओं से भरी है यह पुस्तक जीवन के उस पड़ाव के बारे में है जिससे हर कोई पहले प्यार की विफलता के बाद पीड़ित होता है कोई कैसा महसूस करता है कि वह कैसे उदास हो जाता है कि कोई इससे कैसे निकला इस पुस्तक ने आपको सभी दृष्टिकोण दिए प्यार और जीवन के महत्व के बारे में
इस पुस्तक में पहला प्यार पहली मुलाकात और सभी प्यार देखभाल और संजोने के क्षण भी शामिल हैं जो एक प्यार में महसूस करता है और परिणाम और ब्रेक अप के कारण भी शामिल हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

प्रियांशु रंजन

इन कविताओं को एक 12th class के बच्चे ने लिखा है जिसका नाम प्रियांशू रंजन है । प्रियांशू के कविता लिखने की शुरुआत एक कहानी से हुई पहले जब वो 6th क्लास में था तब वो कहानियां लिखा करता था वो भी अंग्रेजी में लेकिन लोग उसको पढ़ते नही थे बाद में उसने कविता लिखना शुरू किया वो भी अंग्रेजी में तब प्रियांशू के स्कूल के एक सीनियर जिसका नाम रौनित था उसने प्रियांशू को बोला भाई हिंदी में लिखो हिंदी लोगो के दिलो तक पहुंचेगी और तब उसने पहला कविता हिन्दी में उनके ही कहने के बाद लिखा। प्रियांशू को लोगो के ताने सुनने पड़ते थे की तू कुछ नही कर पायेगा जिंदगी में और ये सुनकर वो उदास हो जाता लेकिन उसने हिम्मत नही हारी और एक से एक कविता लिखते रहे प्रियांशू हमेशा बोलते है की कविताओं में अपने दिल की कहानी बयां कर दो और अपनी पूरी फीलिंग्स लिख दो जिससे सामने वाला जो पढ़े उसको लगे ये कविता मेरे लिए ही लिखा गया है।
प्रियांशू ने प्यार किया और वो सफल नही हो सका और उनका यही मानना है की पहला प्यार बहुत खास होता है वो चाहे हमसे दूर हो पर उसका हर एहसास दिल के पास होता है इसीलिए आज की युवा पीढ़ी को बस यही बताना चाहते है की किसी के चले जाने से डिप्रेशन होगा बहुत बुरा लगेगा लेकिन उस समय आप खुद को संभालिए और अच्छे यादों के साथ जिंदगी जिए और जो आपको छोड़ गया उसको भूल कर आगे बढ़े ।।
और दुनिया से जब आप कुछ अलग करेंगे तो दुनिया आप पर हसेगी आपको बहुत बुरा कहेगी उस समय आपको अपने सपनो पर भरोसा करना है और जो सपना आपने देखा है उसको पूरी सिद्दत और ईमानदारी से पूरा करना है
और जब आप जिंदगी में किसी अच्छे मुकाम पर होंगे तब लोग जो आपको पागल और बुरा कहते थे वही बोलेंगे भाई ऑटोग्राफ
तो बस यही बोलूंगा की"जीत लिया है दिल उसका इतने में खुश हो जाऊ अभी तो पूरे करने कितने अरमान बाकी है
और किसी एक का दिल जीत के खुश मत होना क्युकी जीतने को पूरी आसमान बाकी है।।

Read More...

Achievements

+9 more
View All