Share this book with your friends

Alfazo Ka Samandar / अल्फाजों का समंदर

Author Name: Nikhil Jain & Rushda Sadaf Khan | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

अल्फाजों का समंदर

अल्फाजों का समंदर,  कुछ ग़ज़ल, लघु कथा और कुछ पंक्तियों का संग्रह है,  जिस तरह समंदर में पानी के साथ – साथ और भी कीमती चीजें होती हैं, ठीक उसी तरह इस किताब में कुछ ग़ज़लों के साथ-साथ और भी बेहतरीन अल्फ़ाज़ को जोड़ कर इस किताब को भी अल्फ़ाज़ का समंदर किया गया है। इस किताब में किसी विशेष विषय का वर्णन ना होकर कुछ कविताओं के माध्यम से अपना अनुभव बताने का प्रयास किया गया है।

निखिल जैन

रुशदा सदफ खान

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

निखिल जैन, रुशदा सदफ खान

निखिल जैन, एक लेखक हैं, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है। इन्हे अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है, और इनका मानना है, कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। ये 30 से अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है और इनके स्वयं के दो  ऑनलाइन प्रकाशन "Unité Publication" और love.vibes143 भी है। इनसे जुड़ने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं - इंस्टाग्राम :  @love.vibes143, ईमेल -love.vibes143@outlook.com

रुशदा सदफ खान, वर्तमान में बॉटनी से एमएससी कर रही हैं व साथ ही साथ एक लेखक भी हैं। अल्फ़ाजो का समंदर,  संकलनकर्ता के रूप में इनकी पहली किताब है।  विभिन्न किताबों में सह – लेखक की भूमिका निभा चुकी है। इन्होंने अपने लेखन की शुरुआत सन 2019 में की थी, पढ़ाई, गार्डेनिंग, और कुकिंग में रुचि रखने के साथ साथ कई सालो से लेखन भी कर रही हैं  और आगे भी लेखन क्षेत्र में अपनी योग्यता अनुसार बहुत कुछ करने का हौसला रखती हैं।।

Read More...

Achievements

+2 more
View All