Share this book with your friends

Anakahee baatein / अनकही बातें

Author Name: Shruti Singh And Subhanjan Khan | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

अनकही बातें

एक संकलन जिसमें 30 से अधिक लेखक शामिल हैं जिन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में विभिन्न विषयों पर अपनी भावनाओं, विचारों और विचारों को लिखा है।

Read More...
Paperback
Paperback 220

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

श्रुति सिंह और सुभंजन खान

यह श्रुति सिंह है और वह लखनऊ उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह एक लेखिका और नवोदित वकील हैं। उसने 30+ से अधिक एंथोलॉजी पर काम किया है और 5+ एंथोलॉजी का संकलन किया है और जारी है। उसने 100 प्रतिभागियों के साथ 5 से अधिक शिक्षण कार्यशालाएँ ली हैं और उन्हें बढ़ने में मदद की है। उन्हें ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, शी अवार्ड्स एंड अचीवर ऑफ द ईयर अवार्ड्स आर्क, मोस्ट डिजर्विंग अवार्ड 2021 और ओपस टैलेंट अवार्ड 2021 द्वारा वर्ष के सबसे प्रभावशाली भारतीय के रूप में सम्मानित किया गया है। वह बुकक्वायरल प्रकाशनों में प्रोजेक्ट हेड हैं और लॉफ़ोयर में प्रधान संपादक। वह एलिसियन पत्रिका, अनसुनी कहानियों और शब्दों की शौकीन की संस्थापक भी हैं। वह ओपस टैलेंट अवार्ड्स की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं। वह कागज पर अपने विचारों को पढ़ना, लिखना और डूडल बनाना पसंद करती है। आप उसे ढूंढ सकते हैं - ईमेल आईडी - shrutisingh08122002@gmail.com फेसबुक- श्रुति सिंह इंस्टाग्राम- @shrutiiwrites

ये सुभंजन खान हैं और ये कोलकाता, पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। वर्तमान में निजी क्षेत्र में कार्यरत हैं। उन्हें अपने खाली समय में गिटार बजाना और नृत्य करना पसंद है। उन्हें अपने विचारों को कागज पर लिखना और डूडल बनाना पसंद है। वह द अनहर्ड स्टोरीज़ पॉडकास्ट में एक लेखक, सह लेखक और एक कहानीकार भी हैं। उन्हें एलिसियन पत्रिका में भी चित्रित किया गया है!

Read More...

Achievements

+1 more
View All