Share this book with your friends

Ankahe Jazbaat / अनकहे जज़्बात

Author Name: Nikhil Jain, Kavita Vijayawargiya | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

"अनकहे जज़्बात" एक ऐसी किताब है जहाँ हमने प्रत्येक लेखकों को अपनें मन के जज्बात अपनी लेखनी से लफ्जों में संजोने का अवसर दिया है। इस किताब मैं तरह तरह की कविताएं है जो लेखकों के मनोभावों प्रकट करती है। इस पुस्तक में रचित कविताओं को पढ़ कर आपको अपने जीवन के किसी विशेष लम्हें की अनुभूति होगी। साथ ही सकारात्मकता, प्रेम, जीवन शैली का विकास होगा। हमारा प्रयोजन है कि इस पुस्तक के द्बारा पाठक अपनी कल्पनाओं को उजागर कर सके, हमारी रचनाओ के जरिये उनका स्वयं से  मिलन हो, साथ ही हमारी प्रत्येक रचना पढ़ने वालों के हृदय को स्पर्श करें। आशा है पाठक हमारे सह लेखकों की मनोवृत्ति को समझें, उन्हें अपनेपन का एहसास हो और हमारी इस रचना का उद्देश्य पूर्ण रूप से सार्थक हो।

Read More...
Paperback
Paperback 179

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

निखिल जैन, कविता विजयवर्गीय

निखिल जैन, एक लेखक हैं, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है। इन्हे अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है, और इनका मानना है, कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। ये 30 से अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है और इनके स्वयं के दो  ऑनलाइन प्रकाशन "Unité Publication" और love.vibes143 भी है। इनसे जुड़ने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं इंस्टाग्राम :  @love.vibes143, ईमेल -love.vibes143@outlook.com

कविता विजयवर्गीय एक ४० साल की युवती हैं जो मध्यप्रदेश के गुना से संबंध रखती हैं। उन्हें सिंगिंग करना, लिखना, पढ़ना, बच्चों के साथ मस्ती करना ये सब बेहद पसंद है। धर्म से जुड़ी हर चीज, हर बात उन्हें आकर्षित करती है। 

Read More...

Achievements

+2 more
View All