Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Anokha Bandhan / अनोखा बन्धन Raksha Bandhan- A Sister's Love And Brother's Promise

Author Name: Ankita Bhatia | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

आज की दुनिया में, जहां हस्तलिखित पत्रों को पाठ संदेशों द्वारा बदल दिया गया था, यह पुस्तक सभी इच्छुक लेखकों को एक मंच देना है, ताकि वे अपने भाई या बहन के लिए एक खुला पत्र लिख सकें।

इसके अलावा, एक खुले पत्र के साथ, उनके पास एक कविता समर्पित करके भाई-बहन के इस अनूठे बंधन को अपने शब्दों में अधिक सुंदर बनाने का मौका है।

जैसा कि रक्षा बंधन स्पेशल एंथोलॉजी "एक बहन का प्यार और भाई का वादा" "अनोखा बंधन: रक्षा-बंधन" नाम से रक्षा बंधन के विशेष अवसर पर प्रकाशित किया जाना है, यह सभी भाइयों और बहनों के लिए सबसे अच्छा उपहार होगा, जैसा कि आप हर सह-लेखक से प्रेम और भावना से भरी हुई मूल कविताएँ और खुले पत्र पाएँगे जो इस पुस्तक को अपने भाई-बहनों को समर्पित कर रहे हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 350

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अंकिता भाटिया

जहां तक ​​उसके नाम की बात है, तो वह अंकिता भाटिया है। जहां तक ​​उसकी जगह की बात है तो वह नई दिल्ली की निवासी है। जहां तक ​​उसकी उम्र की बात है तो वह 20 साल की है। उसके व्यवसाय के बारे में बात करते हुए, वह BSC और ट्रैवल एंड टूरिज्म मैनेजमेंट का पीछा करने वाली एक कॉलेज छात्रा है। वह अपना ज्ञान दूसरों के साथ साझा करना पसंद करती है और वह एक विशेष शिक्षिका प्रशिक्षु है। वह यात्रा करना पसंद करती है, नई चीजों का पता लगाना और सबसे महत्वपूर्ण बात वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती है। रूह ए ख्विबाडा पुस्तक सह लेखक के रूप में उनकी पहली फिल्म है। उनके लेखन को 4+ एंथोलॉजी में सह लेखक के रूप में देखा जा सकता है।

और अब वह इस एंथोलॉजी के लिए कंपाइलर है।

वह लिखती है कि वह अपने आसपास क्या देखती है। उसने कई ऑनलाइन रचनात्मक लेखन प्रतियोगिताओं में भी भाग लिया है और प्रशंसा का प्रमाण पत्र भी जीता है। इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से उसने महसूस किया कि निर्णय वास्तविक प्रतिभा के आधार पर नहीं बल्कि पसंद और टिप्पणियों की संख्या के आधार पर होता है जो आपको लोकप्रिय होने पर प्राप्त हो सकते हैं, इसलिए वास्तविक प्रतिभा को पुरस्कृत करने के लिए एक विचार के साथ उसने एक पृष्ठ / समुदाय की स्थापना की है ( _ankita_encourage_talent) इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जहां वह प्रतिभा और निर्णय के सभी क्षेत्रों में प्रतियोगिताओं का आयोजन करती है, पूरी तरह से उसे पसंद और टिप्पणियों द्वारा नहीं किया जाता है।

उसका सपना सिर्फ अपने माता-पिता की मुस्कुराहट को देखना है और जो कुछ भी वह करती है उससे हमेशा खुश रहना और इस सपने को पूरा करने के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही है।

वह सोशल मीडिया पर एक ब्लॉगर भी हैं, इसलिए उन्हें Instagram_ हैंडल पर @_purposeoflife_by_ankita तक पहुंचाएं।

Read More...