Share this book with your friends

Antarman ki bhawana / अंतर्मन की भावना

Author Name: Muskan Keshri, Bhawana Bhushan | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

अंतर्मन की भावना किताब के द्वारा हम आम जिंदगी के कई छोटे बड़े हर पहलू में छिपी भावनाओं को व्यक्त करेंगे। हमारे हर रोज़ के कामों की बीच भी ऐसा बहुत कुछ है जो कविताओं के रूप में आपको पढ़ने को मिलेगा। ऐसी कितनी भावनाएं होंगी जो शायद व्यक्त भी न की गई हो, कुछ बातें आपको ऐसी भी पढ़ने को मिलेगी। बहुत सारे कवि अपने इसी अंतर्मन से निकाली हुई बाते आप तक पहुंचाएंगे, आशा है आप सब को कविताओं की ये शृंखला पसंद आएगी।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मुस्कान केशरी, भावना भूषण

भावना भूषण

सह-लेखक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले लेखिका हैं, लेकिन वर्तमान में केपटाउन, दक्षिण अफ्रीका में बसी हैं। वह घर में रहती है और अपने परिवार की देखभाल करती है।
 जीवन के विभिन्न पहलुओं को समझकर, प्रेरित होकर लिखती है, उन्हें अपने लेखन कौशल का ज्ञान नहीं था, रसोई में काम करते समय उनके विचारों ने शब्दों का रूप ले लिया। और जब भी कुछ  सोचती है तो वह लिखना शुरू कर देती है।
उनका फेसबुक पर "the insight" नाम का पेज भी है क्योंकि लिखने से उनका दिल खुश हो जाता है और एक नई स्फूर्ति आती है इसलिए वह लिखती रहती है।
दोहे, गीतात्मक कविता,  यथार्थवादी कविता और कविता प्रकृति और इसकी सुंदरता से प्रेरित है।

स्व० मनोज केशरी और संध्या देवी की पुत्री मुस्कान केशरी हैं ।
बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में "मुस्कान केशरी " रहती हैं । आज के समय में युवाओं के लिए मुस्कान केशरी एक अच्छा उदाहरण हैं । मुस्कान केशरी जी Graduation (Chemistry Honours)  की छात्रा हैं। इन्हें शुरू से ही विज्ञान में काफी रूचि रहा हैं । और केशरी जी सभी शिक्षक की काफी चहीती छात्रा रही हैं क्योंकिं यह पढ़नें में तेज हैं। केशरी जी एक Publisher h (MS Keshri Publication)  की।  केशरी जी  "2 बिहार बटालियन" की एनसीसी कैडेट रह चूँकि है , एनसीसी में इन्होनें कई कैप किए तथा अत्यधिक जागरूकता अभियानों में भाग लिया। 

Read More...

Achievements

+6 more
View All