Share this book with your friends

Boond Bane Sagar / बूंद बने सागर कविता संग्रह

Author Name: Madan Mohan Tiwari | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

आज यह चौथा काव्य संकलन सौंपते हुए मुझे हर्षानुभूति हो रही है !मैं चाहता हूं मेरे इस संकलन को भी आपका बहुत सारा प्यार मिले। मैं SRSD Publication के साथ काफी समय से जुड़ा हूँ और अब आख़िरकार मेरा इनके साथ जो पुस्तक प्रकाशन का सपना था वो पूरा हुआ और मुझे पूरा विश्वास भी है कि जिस तरह आप सभी पाठकों ने विगत संकलनों पर अपनी प्रतिक्रिया और आशीर्वाद से नवाजा है इस बार भी वही प्रेम आप सबसे पुन: प्राप्त होगा !

मेरी इस पुस्तक से आपको मेरे बारे में जानने का मौका मिलेगा मेरी जिंदगी बड़ी मुश्किलों से जूझती हुई निकली है ! इस पुस्तक में मैने आपने जिंदगी का निचोड़ लिखा है आपको इसमें जीवन से जूझती कवितायेँ , उतार - चढ़ाव , दुःख भरी कवितायेँ पढने को मिलेगी ! कैसे बूँद बूँद से सागर भरता है , आपको पता चलेगा उम्मीद है आपको मेरी ये पुस्तक पसंद आएगी !! मैं एस आर एस डी पब्लिकेशन की संस्थापक सृष्टि शिवहरे जी का बहुत आभारी हूँ जिन्होंने मेरी किताब को प्रकाशन के साथ साथ चार चाँद भी लगा दिए !!

Read More...
Paperback
Paperback 285

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

मदन मोहन तिवारी

नाम : मदन मोहन तिवारी
उपनाम : मोहन तिवारी
पिताजी का नाम :स्वश्री. गौरी शंकर तिवारी
माताजी का नाम : स्व. श्रीमती गोपाली देवी
शिक्षा :बीए
वर्तमाननिवास : मुंबई
जन्म स्थान : भदोही (उत्तर प्रदेश)
प्रकाशित संकलन:संभावना हसरतें ,मुट्ठी भर आकाश
प्रकाशनाधीन : बदलती धारा
साझा संकलन : आसमानकी ऊंचाई ,मां आदि शक्ति ,अब नारी की बारी ,हौसलों की उड़ान ,चांद पर झंडा फहराएगा हिंदुस्तान ,कलम के फकीर ,ख्वाबों का शहर,पुष्प की अभिलाषा आदि।
और स्वर्णिम पत्रिका ,मानस ,नया सवेरा हिंदी पत्रिका झाँसी ,संस्कार न्यूज, द ग्राम टुडे आदि विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में  रचनाएं ...

Read More...

Achievements

+5 more
View All