Share this book with your friends

Comprehension Guide of THE BEST 10 PART-TIME BUSINESSES / सर्वश्रेष्ठ 10 पार्ट-टाइम व्यवसायों का विस्तृत मार्गदर्शन अपने कार्य जीवन में खुद के मालिक बनें

Author Name: Anamika Kumari | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

9:00 से 5:00 की जॉब करने की परेशानी से बचें और लचीली उद्यमिता के माध्यम से वित्तीय स्वतंत्रता की खोज करें। हमारी यह गाइड ब्लॉगिंग से लेकर रियल एस्टेट तक शीर्ष 10 अंशकालिक व्यावसायिक विचारों का खुलासा करती है, जो व्यावहारिक अंतर्दृष्टि, वास्तविक सफलता की कहानियां और चरण-दर-चरण मार्गदर्शन प्रदान करती है।  इसके माध्यम से आप जान पायेंगे की कैसे- 
- उद्यम प्रारंभ करें
- कमाई अधिकतम करें
- अपना ब्रांड ऑनलाइन बनाएं
- अपना समय प्रभावी ढंग से प्रबंधित करें
- स्व-शिक्षा में महारत हासिल करें, अपने स्वयं के बॉस बनें और सर्वोत्तम 10 अंशकालिक व्यवसायों की 'समझदारी मार्गदर्शिका' के साथ सपनों को वास्तविकता में बदलें।

Read More...
Paperback
Paperback 615

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अनामिका कुमारी

लेखिका अनामिका कुमारी चतरा, झारखंड, भारत की रहने वाली हैं। उन्होंने चतरा कॉलेज से अर्थशास्त्र और हिंदी साहित्य में डिग्री और इग्नू से हिंदी साहित्य में मास्टर डिग्री हासिल की है। लेखन के प्रति उनके जुनून ने उन्हें पत्रिकाओं में योगदान देने और अपना ब्लॉग बनाने के लिए प्रेरित किया। अनामिका हमेशा से डिजिटल दुनिया और उभरती प्रौद्योगिकियों से आकर्षित रही हैं।

मूल रूप से कर्णी-इटखोरी, झारखंड, भारत के रहने वाले पवन कुमार मेहता ने एक विविध कैरियर यात्रा शुरू की। उन्होंने राजनीति विज्ञान में अपनी डिग्री हासिल की और गणित, कंप्यूटर और सामाजिक अध्ययन जैसे विषयों में विशेषज्ञता के साथ लगभग आठ साल शिक्षण पेशे को समर्पित किए। इसके बाद, पवन ने इस क्षेत्र में लगभग 12 वर्षों का अनुभव अर्जित करते हुए, ऑडिट और अकाउंटिंग के क्षेत्र में कदम रखा। अपने पूरे कैरियर के दौरान, उन्हें विभिन्न शहरों की यात्रा करने का अवसर मिला, जिससे उन्हें विभिन्न व्यावसायिक वातावरण और कार्य संस्कृतियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने का मौका मिला।

Read More...

Achievements

+5 more
View All