10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

Cryptocurrency aur Blockchain / क्रिप्टोकरेंसी और ब्लॉकचैन Bhavishya Nivesh ka Ek Sambhavit Kshetra / भविष्य निवेश का एक संभावित क्षेत्र

Author Name: Sandeep Boora | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

क्रिप्टोकरेंसी और ब्लॉकचैन ने पिछले 10 साल मे पूरे संसार पर एक अमिट छाप छोड़ी है , जिस हिसाब से 20वी सदी मे कम्प्युटर के साथ इंटरनेट ने पूरे संसार की काया पलट कर दी थी , इसकी पूरी उम्मीद है कि ब्लॉक चैन के साथ क्रिप्टोकरेंसी मे भी यह ताकत है । आज तकनीक के कारण सम्पूर्ण विश्व एकरूपता में सिमट रहा है और इसी एकरूपता को पूरा करने में सबसे अहम भूमिका अदा करती है करेंसी, जो हम सबके जीवन का मुख्य आधार है । आज की पूंजीवादी, अर्थवादी और तकनीकवादी से संचालित जीवन शैली में करेंसी का डिजिटलाइजेशन समय की मांग है ,  इसी डिजिटलाइज्ड दुनिया का हिस्सा है क्रिप्टोकरेंसी और ब्लॉकचैन ।

Read More...
Paperback
Paperback 270

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

संदीप बूरा

संदीप बूरा पेशे से बैंकर हैं, जयपुर से बी.टेक करने के बाद विगत 10 वर्षों से बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत है । एक बैंकर होने के नाते इनके लिए वित्त, बाजार और व्यवसाय को समझना आसान हो जाता है । इसी कारण शुरू से ही इनका शेयर बाजार और क्रिप्टोकरेंसी में रुझान रहा है । शेयर बाजार को समझने के बाद ही इन्होंने क्रिप्टोकरेंसी मार्केट को जानना शुरू किया और जब लगा कि भविष्य में इस क्षेत्र में निवेश आमदनी की असीम संभावनाएं हैं, यदि इसे सही से समझ कर निवेश किया जाये ।तो चलिये हम साथ में मिल कर पूरी कोशिश करेगे, की इन दोनों विषयो को हम सही से समझ पाए और एक सही निर्णय ले पाए।

Read More...

Achievements