Share this book with your friends

Dastkhat! / दस्तख़त… Zindagi Ke! / जिंदगी के!

Author Name: Tanvi gupta | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

अपने गाँव की सौंधी मिट्टी की खुशबू हो या शहर की भागा दौड़ी के बीच दो पल सुस्ताने को मचलता सा मन ; किसी नाकाम रिश्ते की चुभन हो या इंसानियत पर पड़ी मोटी गर्द को परे हटाता गर्मजोशी का एक ताजा झोंका ! बचपन की सुनहरी गलियों से गुज़रती, रिश्तों के अधूरेपन में संपूर्णता को खोजती ये कहानियाँ और कविताएँ जीवन के कुछ ऐसे ही अलहदा से पहलुओं को छूकर आयी हैं। ये एक छोटी सी कोशिश है उन सब लम्हों को समेटने की जो सही मायनों में अपने साथ लेकर आते हैं 'दस्तख़त ज़िन्दगी के।'

पेश-ए-नज़र है सर्दियों की नर्म धूप सेंकते हुए, शाम के धुंधलके में छत पर लेटे लेटे परिंदो को ताकते हुये और रात के स्याह आगोश में पुराने पसंदीदा गीतों को सुनते हुए बुनी कुछ कहानियों और कविताओं का संकलन!

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

तन्वी गुप्ता

वानिकी विषय में स्नातकोत्तर लेखिका पिछले 10 वर्षों से हिमाचल प्रदेश वन विभाग में अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। लेखन के साथ साथ इतिहास और राजनीतिक शास्त्र में भी रुचि रखतीं हैं तथा संगीत, पेंटिंग, स्केचिंग और घूमने की शौकीन हैं। लेखिका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी सक्रिय हैं जहाँ विभिन्न सामाजिक और सामयिक विषयों पर अपना नजरिया सांझा करती रहती हैं।

Read More...

Achievements