Share this book with your friends

Direct Selling - An Art A Chance / डायरेक्ट सेलिंग - एक कला एक चांस Network Marketing Why and How/नेटवर्क मार्केटिंग क्यों और कैसे

Author Name: Arif Patel | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

इंडस्ट्री का परिचय, उसकी खूबसूरती, उसकी शक्ति, किस तरह टीम बढ़ाई जाए, आवश्यक टूल्स क्या होने चाहिए, क्यों हम हार मान लेते हैं अन्य विषय जिन्हें हम अपना सकते हैं, उसका उल्लेख है.  

स्वयं की शक्ति और कमजोरी को कैसे समझें और उसके अनुसार इस व्यवसाय में सफल होने के लिए कैसे बदलाव लाएं, इसका वर्णन किया है।  

सभी विषयों को चित्र, चार्ट के ज़रिये भी बताया है, जिससे विषय की गंभीरता समझने में आसानी हो.

डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए ये बात लगभग सभी बताते हैं लेकिन इस किताब में कब, कहां, कैसे, कितना, क्यों किया जाए ताकि हम सफल हों, इस पर विशेष भार दिया है।  

आज के दौर में ऑनलाइन मार्केटिंग कैसे की जाए ताकि हम तीव्र गति से आगे बढ़ सकें तथा कुछ महत्वपूर्ण विषयों पर कैसे और कितना ध्यान रखना है, इसे समझाया है। 

डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में अपने 20 साल से अधिक अनुभव के आधार पर मेरा ये प्रयास उनके लिए हैं, जो डायरेक्ट सेलिंग की हक़ीक़त जानना चाहते, हैं, एक चांस के रूप में लेना चाहते हैं और अपने भविष्य के लिए अच्छे करियर की तलाश में हैं।

ये कृति उनके लिए जो इस व्यवसाय से जुड़े हैं और इसे एक कला के रूप में स्वीकार कर सफल होना चाहते हैं. ये रचना उन मान्यवरों के लिए है जो बतौर लीडर सफलता के शिखर पर पहुंचना चाहते हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 170

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

आरिफ पटेल

डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में लेखक का 20 वर्षों से अधिक का  सहभाग रहा  जिसमें नेशनल और मल्टीनेशनल नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में एक लीडर, एचीवर, ट्रेनर का अनुभव है।

आरिफ पटेल ने कई चुनौतियों का सामना करते हुए कई रास्ते, मोड़, चौराहों से मीठे तीखे अनुभव लेकर अपने व्यक्तित्व को अलग पहचान दी है। B.Com, MAEC, LL.B, DBM शिक्षा और कई क्षेत्रों के अनुभव ने उन्हें जिंदगी के उतार चढ़ाव में अहम फैसले लेने सक्षम बनाया है।

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के रूप में उनका योगदान सराहनीय है, हिंदी एवं मराठी मूवी, वेब सीरीज़, TVC, हिंदी एवं गुजराती सीरियल में विशेष किरदार निभा रहे हैं।  

हर पल का आनंद लेकर उसे पूरी मस्ती से जीने के स्वभाव ने उन्हें सदाबहार, युवा, उत्साही और शक्ति से भरपूर रखा है। 

Read More...

Achievements