Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

DNA of Daily Life / डीएनए ऑफ डेली लाइफ खुद को निखारने का विज्ञान/ The Science of Refining Yourself

Author Name: Gurveek Maan | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

ये किताब हर उस आयु वर्ग के शख्स के लिये है जो अपनी जिंदगी में नया बदलाव व एक नई उमंग चाहता है और अपनी ताकत को समझ कर अपनी गलतियों से सीखना चाहता है।

अपनी इच्छा शक्ति को जगाते हुए धैर्य, संयम और सहनशीलता के साथ, अपने जीवन में पर्सनालिटी और आदतों का नवीनीकरण करते हुए, संतुष्टि और अच्छे संग के सहारे, कम संघर्ष में कैसे अपने लक्ष्य तक बिना जल्दबाजी किये पहुँचना है और सफलता को चूमना है जैसे बहुत से विषयों की जड़ को पकड़ कर उनका तार्किक विश्लेषण और समाधान इस किताब में प्रस्तुत किया गया है।

जो लोग मानसिक तनाव से गुजर रहे है या फिर खुद के बारे में किसी ना किसी गलतफहमी का शिकार है और आज भी वो अपने आप को संघर्ष की आग से पका रहे हैं वो इस किताब को जरूर पढ़े।

Read More...
Paperback
Paperback 190

Inclusive of all taxes

Delivery by: 17th Mar - 20th Mar

Also Available On

गुरवीक मान

गुरवीक मान लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी भारत में, सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत हैं। एक वैज्ञानिक शोधकर्ता होने के नाते, वे डीआरडीओ, आईआईटी, टीईआरआई, एनआईएच जैसे प्रतिष्ठित संगठनों के साथ काम कर चुके है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई शोध भी प्रकाशित कर चुके हैं। एक लेखक होने के नाते, गुरवीक अपनी प्रेरक वीडियोस के माध्यम से लोगों की दिन-प्रतिदिन की समस्याओं के समाधान प्रस्तुत करते रहते हैं।

एक मोटिवेशनल और प्रमाणित हेल्थ कोच होने के नाते, गुरवीक अपनी टीम (डायटीशियन, डॉक्टर्स) के साथ मिलकर, पिछले 5 सालों से, लोगों को व्यक्तिगत तौर पर और पब्लिक सेमिनारों के माध्यम से, 6 देशों में मौजूद अपने क्लाइंट को, अस्वस्थ जीवनशैली और खानपान की गलत आदतों के कारण होने वाली बीमारियों को लेकर सलाह के साथ-साथ डाइट प्लान भी दे रहें हैं।

Read More...