Share this book with your friends

Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai / एक हज़ारों में मेरी बहना है

Author Name: Smriti Trivedy | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

एक हज़ारों में मेरी बहना है

बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है।कोई बहन-बहन या फिर भाई-बहन जो कि बचपन से साथ पले बढ़े हों उनके प्रेम की गहराई और सीमा तो अनंत होती है। मां बाप के बाद इस अंजान दुनिया में कोई अपना होता है तो वो अपने बहन भाई ही होते हैं जो कि हमारे हर सुख दुख को अपना मान हमेशा हमारा साथ निभाते हैं। इस संग्रह में कुल ३५ लेखकों ने अपने रचना को पेश किया है और हर किसी ने अपने बहन के प्रति दिल में उमड़ते भावनाओं को स्याही की मदद से हम तक पहुंचाया है। हां पर सभी रचनाओं में भले शब्दों का उलट फेर किया गया हो पर भावनाओं में कोई अंतर नज़र नहीं आया। 

"एक हज़ारों में मेरी बहना है" एक ऐसी किताब है जिसे पढ़ने के बाद भावुकता खुद उत्पन्न होगी और सोचने वाली बात तो यह है कि कई रचनाकारों ने खुद को इस भाई बहन के प्रेम से वंचित कर भी रचना को पेश किया है। ज़िंदगी में कुछ रिश्तों के मायने कभी नहीं बदलते और उनमें से एक सबसे प्यारा और अनोखा रिश्ता है भाई बहन का, तो आप सभी इस प्यारी सी किताब को पढ़ें और इस अनोखे रिश्ते की खूबसूरती का अनुभव करें।

Read More...
Paperback
Paperback 169

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

स्मृति त्रिवेदी

स्मृति त्रिवेदी धनबाद (झारखंड) की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 20 साल है और ये पेशे से एक विद्यार्थी हैं। इन्होंने अपने ही शहर में अंग्रेजी विषय में स्नातक की पढ़ाई को जारी रखा है । इन्हें लिखने में भी बेहद रुचि है। ये हिंदी और अंग्रेज़ी दोनों भाषाओं में लिखती हैं । इन्हें समाज में कम बात किए जाने वाले विषयों पर लिखने में ज़्यादा रुचि है। वैसे ये अन्य विभिन्न विषयों पर भी अपनी कलम से सैर करना पसंद करती हैं। इंस्टाग्राम आईडी - Unheard_Voice_07

Read More...

Achievements

+2 more
View All