10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this product with friends

Emotion Of Man / इमोशन ऑफ मैन

Author Name: Kriti Priya & Shubham | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

हम सभी ईश्वर को हर वक्त धन्यवाद कहते हैं, की उन्होंने हमें मानव जीवन दिया । इस मानव जीवन ने हमें बहुत कुछ सिखाया हैं और बहुत कुछ बताया हैं । आजकल हम सभी बराबरी की बातें करते हैं वह महिला हो या पुरुष |

 हम इस पुस्तक "इमोशन ऑफ मैन " के द्वारा एक भावनाओं को प्रकट करना चाहते हैं । जिसके बारे में हम अक्सर बातें नहीं किया करते हैं। बहुत व्यक्ति इस बातों और भावनाओं पर ध्यान नहीं देना चाहते । पर आज हम इस नाजुक विषय पर बहुत कुछ बताना चाहते हैं। आजकल हो रहे हमारे समाज में पुरुषों के प्रति बदलाव को देखते हुए , यह पुस्तक लिखी गई है। हम आप सभी का सहयोग चाहते हैं । आप जरूर पढ़े यह पुस्तक और अपने भावनाओं को समझे। यह पुस्तक खासकर हमारे समाज के महत्वपूर्ण सदस्य , पुरुषों के भावनाओं को प्रकट किया गया है ।

इस पुस्तक के माध्यम से ,एक ही उद्देश्य देने की कोशिश की गई । पुरुष की वास्तविक अहमियत का बोध करना तथा उनकी भावनाओं को समझना  |

Read More...
Paperback
Paperback 200

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

कृति प्रिया & शुभम

शुभम

शुभम  का जन्म 19 नवंबर 2000, हाजीपुर ( बिहार ) के श्रीमती प्रियंका सिंह एवं श्री मधु कांत के घर में हुआ था ।  इन्होंने अपनी शिक्षा "St.Xavier High School ", मोतिहारी से पूरा किया । फिर आगे की शिक्षा प्रदान करने हेतु ,इन्होंने अपने शहर छोड़ रांची ,झारखंड की कॉलेज "ICFAI University Jharkhand" से.B.B.A किया ।अभी फिलहाल वह M.B.A में एडमिशन लेना चाह रहे हैं ।

इन्हें कविताएं लिखना और फोटोग्राफी का बड़ा शौक है । इन्होंने "Our City Life","Moonlight", "Tourist Place" एवं The Caravan of Hope" में कविताएं, सह लेखक के रूप में लिखी हैं । यह ज्यादातर अपनी कविताएं हिंदी भाषा में लिखते हैं,  इनके शब्द बहुत सरल होते हैं । अगर आप इनकी कविताएं पढ़ना चाहते हैं तो, इंस्टाग्राम पेज @alfaaz_. पर  पढ़ें ।

कृति प्रिया

कृति प्रिया का जन्म 16th सितंबर 2000, रांची (झारखंड)  के श्रीमती संगीता सिन्हा एवं श्री प्रदीप कुमार सिन्हा के यहां हुआ था । उनकी शुरुआती शिक्षा ‘Tender Heart School’ में हुई और 12वीं तक की शिक्षा उन्होंने विज्ञान विषय में ‘Bridgeford School’ से की। वर्ष 2018 में अंग्रेजी विषय में रुचि होने के कारण ,‘Nirmala College’ से ग्रेजुएशन किया। 

अंग्रेजी भाषा में रुचि होने के बावजूद हिंदी भाषा को वह हमेशा महत्व देती हैं और उन्होंने वर्ष 2020 में अंग्रेजी और हिंदी भाषा दोनों में लिखना शुरू किया । उन्होंने कई किताबों के लिए कविताएं लिखी हैं। उन्होंने दो किताबें संकलक की है - "Our City Life "एवं "Tourist Place "। उन्होंने कई कविताएं दूसरे संकलको लोगों के लिए भी लिखी है। अगर आप सभी इनकी कविताएं पढ़ना चाहते हैं तो ,इनके इंस्टाग्राम पेज - @choti_se_baat पर पढ़ सकते हैं ।

Read More...