Share this book with your friends

Flowers coloring book for Kids 6+ / बच्चों के लिए फूल रंग पुस्तक6+ आपके बच्चों के लिए फूलों के साथ सुंदर रंग पृष्ठों के साथ विस्मयकारी पुस्तक | यह बच्चों के लिए एक प्यारा और सरल रंग पुस्तक है 6+

Author Name: Sergiusz Dugmore | Format: Paperback | Genre : Children & Young Adult | Other Details

                 लड़कियों और लड़कों के लिए हमारे फूलों की रंग भरने वाली किताब को नमस्ते कहो !!!!!
         बच्चों के लिए सुंदर रंग पुस्तक !! आप और आपका बच्चा मज़ेदार और मनमोहक फूलों की थीम वाली इस पुस्तक का आनंद लेंगे। यह मनमोहक रंग भरने वाली किताब है। आसान रंग डिजाइन है। यह पुस्तक निश्चित रूप से इस समय आपके छोटों को प्रसन्न करेगी। यह पुस्तक रंग भरने वाली किताबों की एक विस्तृत श्रृंखला बनाती है जो आपके बच्चे को आराम करने में मदद करती है।
 
                हमारे फूल रंग पुस्तक विशेषताएं:
 
         -30 चित्र, 60 पृष्ठ।
         - रक्तस्राव से बचने के लिए प्रति पृष्ठ एक एकल छवि।
         -डिजाइन प्रत्येक कौशल स्तर के लिए सरल से जटिल तक होता है।
         -बड़ी छवियां 8.5x11 इंच।
         -उच्च संकल्प मुद्रण।
         -नहीं दोहराता डिजाइन।
         मार्कर, पानी के रंग, जेल पेन, रंगीन पेंसिल के लिए उपयुक्त।
 
               हमारी फूल रंग पुस्तक अक्सर उपहार में दी जाने वाली किताबों में से एक है। अगर आपके नन्हे-मुन्नों को फूल पसंद हैं, तो यह एकदम सही उपहार है। बच्चों को पहचानने का अभ्यास करने में मदद करने के लिए हर दिन विभिन्न प्रकार के फूल। इस मनमोहक रंग पुस्तक को लेकर नन्हे हाथ बहुत उत्साहित होंगे।
            आज ही अपनी कॉपी ऑर्डर करें!!!

Read More...
Paperback
Paperback 220

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सर्जियस डगमोर

सर्जियस डगमोर एक छोटी, स्वतंत्र वयस्क और बच्चों की प्रकाशन कंपनी है। हमने आराम से समय लिखने, रंग भरने या आनंद के साथ सीखने पर ध्यान केंद्रित करने वाली सभी प्रकार की पुस्तकों के साथ शुरुआत की।

हम बच्चों, किशोरों या वयस्कों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली, व्यावसायिक फिक्शन और नॉन-फिक्शन किताबें प्रकाशित करते हैं। हमारी अधिकांश पुस्तकें केवल पेपरबैक में उपलब्ध हैं लेकिन और संस्करण आएंगे। अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई पुस्तकें बनाना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए हम अपने द्वारा बनाई गई प्रत्येक पुस्तक के साथ सुधार कर रहे हैं और निश्चित रूप से आपकी समीक्षा हमेशा सहायक होती है।

हम हमेशा रंग भरने के लिए अगली मज़ेदार चीज़ की तलाश में रहते हैं। आज के गैजेट की पागल दुनिया में हमें लगता है कि स्क्रीन की मांगों से समय निकालना वास्तव में महत्वपूर्ण है। अपनी कल्पना का उपयोग करने का समय, वापस किक करें, और पुराने स्कूल रंग का थोड़ा मज़ा लें।

हमारे कई प्रस्तावों में, आपको बच्चों और वयस्कों के लिए रंग भरने वाली किताबें, गतिविधि किताबें, सीखने की किताबें (अक्षरों और संख्याओं का पता लगाना, अक्षरों को सीखना ..), ग्राफ पेपर नोटबुक, अकाउंटिंग लेजर बुक्स, इंस्पिरेशनल जर्नल्स, कंपोजिशन नोटबुक और बहुत कुछ अभी भी मिलेगा। आइए!

हम एक छोटा स्टार्टअप प्रकाशन व्यवसाय हैं। यदि आप हमारे उत्पादों का आनंद लेते हैं, तो कृपया हमें किसी भी प्रतिक्रिया के साथ एक समीक्षा दें जिसे आप साझा करना चाहते हैं। हम हमेशा अपने उत्पाद की पेशकश को बेहतर बनाने के तरीकों की तलाश में रहते हैं और आपसे सुनना पसंद करेंगे। आप हमसे सीधे इस पर भी संपर्क कर सकते हैं: mathytrans@gmail.com

Read More...

Achievements