Share this book with your friends

Guruvandana / गुरुवंदना

Author Name: Kareena Verma, Nikhil Jain | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

गुरुवंदना

सृष्टि में जन्म से लेकर मृत्यु तक के सफर में बाल्यावस्था, किशोरावस्था, प्रोढ़ावस्था से लेकर वृद्धावस्था तक का पढ़ाव तय करते हुए हम निरंतर कुछ ना कुछ सीखते ही रहते हैं। जिंदगी के लेखा - जोखा समझने से लेकर जिम्मेदार इंसान होने तक का सफ़र, हमारी माँ, बाबा, परिवार, मित्र, समाज और हमारे शिक्षक हमें कुछ न कुछ सिखाते ही रहते हैं। उच्च शिक्षा, लक्ष्य प्राप्ति कर अपने पैरों पर खड़े होने का हौसला, संस्कारो से शिक्षित कर हमारी जिंदगी को और अधिक सुंदर एवं प्रेरणादायक बनाते हैं। हमारे माता- पिता से लेकर हर वो व्यक्ति जिनसे हमें जीवन में कुछ ना कुछ ज्ञान प्राप्ति हुई है उन सभी गुरुओं को गुरु दक्षिणा तो हम नहीं दे सकते। इसीलिए ये संकलन एक छोटा सा प्रयास है अपने गुरुओं को गुरु दक्षिणा समर्पित करने का।।

Read More...
Paperback
Paperback 169

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

करीना वर्मा, निखिल जैन

यह करीना वर्मा है, जिनका जन्म और परवरिश दिल्ली में ही हुआ है। इनके पिता का नाम केहरु वर्मा और माता का नाम राजेश्वरी वर्मा है। यह अभी वर्तमान शिक्षा प्रणाली में बी॰सी॰ए कंप्यूटर साइंस कर रही है और यह अभी मेडिकल सेक्टर में लैब टेक्नीशियन‌ के पद से डायग्नोस्टिक सेंटर में कार्य करती हैं। यह एयर विंग एनसीसी कैडेट भी है जिनका बटालियन एनसीसी हैडक्वाटर 2-DGAS NEW DELHI है, यह लेखन में शुरुआत से ही बहुत भावुक आवेशपूर्ण कवित्री एवं लेखिका रही हैं। इनकी प्रकाशित हुई पहली पुस्तक जो "Forever Star book of the world records" में शामिल है।

निखिल जैन, एक लेखक हैं, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है। इन्हे अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है, और इनका मानना है, कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। ये 30 से अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है और इनके स्वयं के दो  ऑनलाइन प्रकाशन "Unité Publication" और love.vibes143 भी है। इनसे जुड़ने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं इंस्टाग्राम :  @love.vibes143, ईमेल -love.vibes143@outlook.com

Read More...

Achievements

+2 more
View All