Share this book with your friends

Hawaon Mein Ishq / हवाओं में इश्क कुछ वादे , कुछ कसमें ....

Author Name: Srishti Shivhare | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

लेखिका सृष्टि शिवहरे ने इस पुस्तक में प्रेम के सार और हमारे जीवन पर इसके प्रभाव को लिखा है। प्यार वास्तव में एक जादुई एहसास है जो अपार खुशी और आनंद ला सकता है। जिस तरह से यह हमारे रिश्तों को बदल सकता है और यहां तक   कि हमारे दुश्मनों को भी दोस्तों में बदल सकता है वह वास्तव में उल्लेखनीय है।


प्यार भावनाओं के बारे में है, और यह कुछ ऐसा है जिसे हम छू या देख नहीं सकते। यह एक जटिल भावना है जो खुशी और दर्द दोनों ला सकती है। लेखक ने प्यार के विभिन्न पहलुओं और यह हमारे जीवन को कैसे प्रभावित करता है, इसका वर्णन करने का उत्कृष्ट काम किया है।

Read More...
Paperback
Paperback 240

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

सृष्टि शिवहरे

सृष्टि शिवहरे महत्वाकांक्षी लेखकों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं।  20 से अधिक पुस्तकों में उनके व्यापक योगदान के साथ, जिसमें स्वयं द्वारा लिखी गई आठ पुस्तकें शामिल हैं, उन्होंने अपने लेखन कौशल और प्रतिभा को साबित किया है।  लेखन के लिए उनका जुनून बचपन में ही शुरू हो गया था जब उन्होंने शायरी लिखी थी, जो उनके पिता की शायरी, गजल और अन्य साहित्यिक कार्यों से प्रेरित थी।  जब वह छठी कक्षा में थीं तब उन्होंने कविताएँ भी लिखीं।
 उसके एक सफल लेखक बनने की उसके पिता की इच्छा पूरी हो गई है, हालाँकि वह उसे बहुत याद करती है क्योंकि वह अब उसके साथ नहीं है।

Read More...

Achievements

+5 more
View All