10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

How to Become a Multimillionaire? / बहु-करोड़पति कैसे बनें? Awakening of 7th Sense is an Effective Tool / 7वी इंद्री का जागरण - एक प्रभावी उपाय

Author Name: Devendra Dutt Sharma | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

बहु-करोड़पति कैसे बनें? ' (7वी इंद्री का जागरण) - यह पुस्तक इस रणनीति पर केंद्रित है कि कैसे एक साधारण आदमी बहु-करोड़पति हो सकता है? इस उद्देश्य के लिए 7वी इंद्री का जागरण की अवधारणा बहुत ही नवीन और प्रभावी है। प्रतिभागियों की 7वीं इंद्री को जगाने के लिए लेखक ने 100 से अधिक कार्यशालाओं का आयोजन किया है। इससे प्रतिभागियों में वित्तीय चेतना जागृत होती है। 

इस पुस्तक में लेखक ने पाठकों के मन में आर्थिक चेतना स्थापित करने के लिए 37 प्रेरक कहानियाँ दी हैं। इस प्रक्रिया से पाठकों के मिडब्रेन को सक्रिय किया जाता है। चूंकि मिडब्रेन मल्टीमिलियनेयर ब्रेन है जबकि न्यू कॉर्टेक्स/कॉर्टेक्स Poor man’s Mind है। उपरोक्त 37 कहानियों को पढ़ने और हृदयंगम करने से, वित्तीय चेतना प्रक्रिया में वृद्धि होगी और अंततः पाठक बहु-करोड़पति बन सकेगा ये 37 कहानियां पाठक के दिमाग को सकारात्मक रूप से बदल देती हैं। पाठक के जीवन में करोड़पति बनने का सिलसिला शुरू हो जाता है। अन्य चीजें पाठक द्वारा उसी के अनुसार प्रबंधित कर ली जाती है|

यह पुस्तक उन लोगों के लिए अत्यधिक लाभकारी है, जो पहले ही वित्तीय चेतना प्राप्त करने के लिए कुछ सफलता प्राप्त कर चुके हैं। नेटवर्क मार्केटिंग में काम करने वाले और जीवन में सफलता के लिए प्रयासरत अन्य लोगों को भी  समान रूप से लाभकरी है|

Read More...
Paperback
Paperback 1100

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

देवेन्द्र दत्त शर्मा

लेखक को विभिन्न प्रशासनिक क्षमताओं में 32 वर्षों से अधिक समय से सरकारी क्षेत्र में सेवा दी गई है, फिर, उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली और छात्रों की जन्मजात प्रतिभा को जगाने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन करना शुरू कर दिया। उन्होंने एक साधारण व्यक्ति को करोड़पति बनाने के लिए छठी इंद्रिय और सातवीं इंद्रिय को जगाने के लिए भी काम किया।

वर्तमान में, वह 360 चेंज ट्रांसफॉर्मेशन प्राइवेट और टीम 360 ग्लोबल एबंडेंस लिमिटेड के सीईओ हैं, जिन्हें लोकप्रिय रूप से टीम 360 ग्रुप के नाम से जाना जाता है। इस समूह ने भारत और विदेश में 700 से अधिक प्राधिकरण केंद्र दिए हैं।

उनके समर्पण और अपार काम के लिए उन्हें डेटोना बीच (यूएसए) में गोल्ड स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें बुर्ज सीईओ अवार्ड, दुबई के लिए भी नामांकित किया गया है।

वह ग्रैंडमास्टर रेकी हैं। वह डीएमआईटी और मिडब्रेन एक्टिवेशन के विशेषज्ञ भी हैं।

श्री शर्मा ने "कृतज्ञता की संजीवनी" नामक एक बहुत प्रसिद्ध पुस्तक भी लिखी है।

श्री शर्मा ने हर भारतीय को अरबपति बनाने के लिए एक आंदोलन चलाया है। उनका कहना है कि अरबपति बनना हर भारतीय का जन्मसिद्ध अधिकार है।

Read More...

Achievements

+3 more
View All