Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Indradhanush / इंद्रधनुष जीवन के रंग

Author Name: Akshatha R Nadig & Darshika Morey | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

जीवन इंद्रधनुष के जैसे सभी अलग-अलग रंगों से बना है, कुछ नीले और काले दिनों से भरे हुए हैं, कुछ दिन पीले और लाल जैसे उज्ज्वल हैं, कुछ दिन नारंगी और हरे रंग को दर्शाते हुए उत्साह से भरे हुए हैं जब जीवन खूबसूरती से फलता-फूलता है।

यह संकलन अद्भुत लेखकों के उद्धरणों, कविताओं और लघु कथाओं से भरा है जिन्होंने जीवन के रंगीन रंगों के बारे में लिखा है।

Read More...
Paperback
Paperback 92

Inclusive of all taxes

We’re experiencing increased delivery times due to the restriction of movement of goods during the lockdown.

Also Available On

अक्शथा आर. नादिग & दर्शिका मोरे

अक्शथा आर. नादिग कर्नाटक के कोलार से हैं और इंजीनियरिंग के तीसरे वर्ष की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने लेखन की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी। उन्होंने अपने लेखन में अपनी खुशी ढूंढी। अपने माता-पिता के सहयोग से राजशेखर एन. के. और चंद्रिका एन. एस., अपने दोस्तों की मदद से अपना इंस्टाग्राम पेज "twilightquotes4you" शुरू किया है। उन्होंने सह-लेखक के रूप में 8 और संकलनकर्ता के रूप में 2 पुस्तकें लिखी हैं।

महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वाली दर्शिका मोरे एक अम्बीवर्ट लड़की है। वह आमतौर पर प्यार,टूटे हुए दिल,आत्म-प्रेम के बारे में लिखती है जो मुख्य रूप से प्रेरित करती है,जीवन के बारे में एक कहानी बताती है और हवा में ज्वलंत भावनाओं के रंगों को फैलाती है। वह 25 से अधिक एंथोलॉजी में सह-लेखक हैं,अपने खुद के और अभी भी कई एंथोलॉजी संकलित कर चुकी हैं। वह अपने रंगीन शब्दों के साथ कागज के कैनवास को चित्रित करना पसंद करती है। उन्होंने Solaced Pentales कम्युनिटी की स्थापना की,जो नवोदित लेखकों को बढ़ावा देती है और उन्हें एंथोलॉजी और एकल पुस्तकों में अपने काम को प्रकाशित करने में मदद करती है। आप Google खोज बॉक्स में 'Darshika Morey' या 'Darshika Morey Books' टाइप करके या इंस्टाग्राम पर @buddingsolace पर उनकी कविताओं, उद्धरणों, सूक्ष्म कहानियों और पुस्तकों पर एक नज़र डाल सकते हैं।

Read More...