Share this book with your friends

Kaali Nazar / काली नज़र मेहरा ख़ानदान #२,Mehra Khandaan Book #2

Author Name: Ruchi Singh | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

मानिए या ना मानिए, दुनिया में कई लव-स्टोरी पहली नज़र से शुरू हुई हैं। समर्थ ने अपने कई दोस्तों को इस पहली नज़र का शिकार होते देखा था, लेकिन उसने कभी सोचा ही नहीं था कि एक दिन आएगा जब वो भी किसी अजनबी की एक झलक के लिए बेक़रार हो जाएगा।

हालातों से हारकर नंदिनी की ज़िंदगी सिमट सी गयी थी। किसी से कोई मतलब नहीं था, अपनी छोटी सी दुनिया में बिज़ी रहती थी। ना किसी चीज़ की आरज़ू, ना कोई सपना, और ना ही कोई अरमान। पर उसे पता नहीं था कि एक दिन कोई फिर उसके मन में वही भूली सी चाहत जगा देगा। दिल फिर से सोए हुए सपनों को देखने की नाकाम कोशिश में लग जाएगा।

समर्थ जब तक नंदिनी के बारे जान पाया, तब तक काफ़ी देर हो चुकी थी। समाज के रिवाजों और रिश्तेदारों की पुरानी सोच ने नंदिनी का ब्रेन-वाश कर दिया था। क़दम पीछे हटाना समर्थ की फ़ितरत में नहीं था, और क़दम आगे बढ़ाने में नंदिनी ही रोड़ा बन गयी। 

क्या वह नंदिनी का डर दूर कर, उसे अपने प्रपोज़ल के लिए मना सकेगा? या फिर उसे नंदिनी का ख़याल छोड़ना पड़ेगा? या फिर क़िस्मत का खेल चलेगा?


 

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

रुचि सिंह

बेस्टसेलर 'द बॉडीगार्ड', 'ब्लड ट्रेल' और 'बेविच्ड' की लेखिका, रुचि सिंह एक उपन्यासकार हैं, जो रोमांस और सस्पेंस शैली के तहत कहानियां लिख रहीं हैं। वह एक द्विभाषी लेखिका हैं, हिंदी और अंग्रेजी दोनों में लिखती हैं।

कई लघु कथा प्रतियोगिताओं की विजेता, रुचि कई संकलनों में योगदान देने वाली लेखिका होने के अलावा, लघु कथाएँ भी लिखती हैं।
अधिक जानकारी के लिए www.ruchisingh.com पर जाएं।


 

Read More...

Achievements

+1 more
View All