Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Katrina Kaff Ko Bulaye The Jun / कैटरीना काफ को बुलाए थे जुन Hasya-Vangya Ki 28 Rachnayen

Author Name: Dr. Kumar Sanjay | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

इस पुस्तक में हास्य-व्यंग्य की 28 रचनाएं संकलित हैं।  कुमार संजय मूलतः एक नाटककार हैं। अपनी अद्भुत नाट्य शैली और व्यंग्यात्मक, चुटीली, रसीली भाषा के कारण खासे लोकप्रिय हैं। व्यंग्य लेखन में उन्होंने अपनी इन्हीं खूबियों का प्रयोग किया है और अपना एक अलग स्टाइल गढ़ा है। अपनी रचनाओं में उन्होंने बड़ी ही सरल-व्यंग्यात्मक भाषा में समाज और देश की कई समस्याओं को उठाया है। भोजपुरी हिंदी में लिखे संवाद पाठकों को गुदगुदाएंगे लेकिन साथ ही उन्हें कड़वी सच्चाई से रूबरू भी करवाएंगे। इन हास्य-व्यंग्य की रचनाओं के साथ खास बात यह है कि इन्हें बिना किसी ताम-झाम के मंचित भी किया जा सकता है। ये सभी रचनाएं विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुकी हैं। अभी भी पढ़िए और दिमाग को तरोताजा कीजिए।

Read More...
Paperback
Paperback 200

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डाॅ. कुमार संजय

रांची, झारखंड में पले-बढ़े कुमार संजय ने अंग्रेजी में बी.ए., एम.ए. और पीएच.डी. कर स्वयं को समृद्ध किया है। आपकी गिनती साफ्ट स्किल्स (काॅम्यूनिकेशन स्किल, स्पोकन इंग्लिश, ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू और पर्सनाल्टी डेवलपमेंट के श्रेष्ठ शिक्षकों में होती है। इन विषयों पर आपकी 10 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं।
दूसरी तरफ आप हिंदी साहित्य में गहरी दिलचस्पी रखते हैं। आपने कई दिशा बोधक नाटकों की रचना की है। वर्ष 2011 में इनके नाटक ‘एक करोड़’ पर दिल्ली सरकार ने इन्हें मोहन राकेश सम्मान से विभूषित किया। हिंदी में आपकी 17 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं, यह आपकी 18 वीं पुस्तक है।

Read More...