Share this book with your friends

Kawaii coloring book for girls / प्यारा रंग पुस्तिका लड़कियों के लिए 30 pages with fun, cute and easy Kawaii girls coloring fun and relaxing for all ages

Author Name: Felix Mctom | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

अगर आपको सुपर क्यूट और खुशमिजाज छोटी लड़कियां पसंद हैं, तो यह किताब आपके लिए है!

ये आसान रंग पेज शुरुआती लोगों के साथ-साथ बच्चों, किशोरों, किशोरों और वयस्कों के लिए बहुत अच्छे हैं, जो बहुत विस्तृत नहीं हैं। यदि आप एक अनुभवी रंगकर्मी हैं, तो आप कला के अनूठे कार्यों को बनाने के लिए मिश्रण, छायांकन और मॉडलिंग के लिए बड़े स्थानों का उपयोग करके अपने कौशल को लागू कर सकते हैं और अपनी रचनात्मकता का विस्तार कर सकते हैं।

आसान कठिनाई स्तर।

श्वेत पत्र पर चित्र साफ़ करें।

पृष्ठ का आकार 8.5 x 11 इंच (लगभग 22 x 28 सेमी) है

एक शिल्प चाकू का उपयोग करके पृष्ठों को आसानी से और साफ-सुथरा हटाया जा सकता है। प्रत्येक मॉडल में एक सफेद सीमा होती है, इसलिए आपको किनारे पर रंग नहीं करना पड़ता है और यदि आप तैयार टुकड़ों को फ्रेम करना चाहते हैं तो जगह है।

चित्र कागज के केवल एक तरफ मुद्रित होते हैं, इसलिए पास करना कोई समस्या नहीं है। सुरक्षित रहने के लिए, आप उस पृष्ठ के नीचे की छवि को सुरक्षित कर सकते हैं जिसे आप कागज़ की शीट से रंग रहे हैं।

जब आप इन मनमोहक कवाई पात्रों को जीवंत करेंगे तो आपके पास घंटों विश्राम और मस्ती होगी। मज़े करो और रंग खुश करो!

क्या आप तनाव मुक्त करना चाहते हैं, मज़े करना चाहते हैं और एक ही समय में रचनात्मक होना चाहते हैं? लड़कियों के लिए कावई रंग पुस्तक आपको ऐसा करने में मदद करती है!

Read More...
Paperback
Paperback 228

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

फेलिक्स मैकटॉम

मैं रंग भरने और मनोरंजन की किताबों का लेखक हूं।

जो मै करता हूं वो मुझे अच्छा लगता है। किताबें बनाने से मुझे जो आनंद और आनंद मिलता है, वह शानदार है और मैं इसे आप तक पहुंचाना चाहता हूं।

मैं अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अपनी उपलब्धियों को किताबों में पेश करने की कोशिश करता हूं। मैं जो कुछ भी प्रकाशित करता हूं उसका विश्लेषण एक गुणवत्तापूर्ण पुस्तक प्राप्त करने के लिए किया जाता है जो मेरी पुस्तकों को चुनने वालों को संतुष्टि प्रदान करेगी। यह सब एक मनोरंजक गतिविधि के रूप में शुरू हुआ, लेकिन जिस तरह से किताबें प्रकाशित करना और प्रकाशित करना एक आरामदायक गतिविधि बन गई।

मैं पेशे से वेल्डिंग इंजीनियर हूं। यह सब मेरे बच्चे के लिए रंग पेज बनाने के साथ शुरू हुआ। वह मेरे सबसे अधिक मांग वाले आलोचक भी हैं। मैंने जो पुस्तकें प्रकाशित की हैं, वे उसकी छानबीन कर चुकी हैं! मुझे आपकी राय का इंतजार है। वे अगली पुस्तकों के प्रकाशन में मेरे द्वारा लिए गए निर्णयों का आधार होंगे।

धन्यवाद।

Read More...

Achievements

+1 more
View All