Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

KHUSHHAL ZINDGI JEENE KA FUNDA / खुशहाल जिंदगी जीने का फंडा Zindagi Ko Sahi Disha Dene Wali Ek Behtareen Pustak

Author Name: Dr. Kumar Sanjay | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

‘प्रशिक्षित व्यक्ति आवाज को भी संगीत का रूप दे सकता है। प्रशिक्षण अनिवार्य है।’ - प्रमोद बत्रा

आज हमारे पास सबकुछ है, सबकुछ मतलब सारी भौतिक विलासिता की चीजें-बढ़िया सजा हुआ घर, शानदार गाड़ी, मंहगा मोबाइल, लेटेस्ट लैपटाॅप, हवाई यात्रा की सुविधा, खाने के लिए मनचाहे पकवान....। हर व्यक्ति के पास सिर्फ एक चीज की कमी है और वह खुशहाली। हर किसी को खुशी की तलाश है। आज की तारीख में खुशी पाने के लिए प्रशिक्षण की जरूरत है वरना उसकी तलाश में पूरी जिंदगी यूं ही निकल जाएगी। 

यह पुस्तक आपको प्रशिक्षित करेगी, रास्ता दिखाएगी कि हर परिस्थिति में खुश कैसे रहा जा सकता है। इस पुस्तक को पढ़ें, अपनी जिंदगी को बेहतर बनाएं।

वे लोग जो अच्छी किताबें नहीं पढ़ते, वे उनसे कतई बेहतर नहीं हैं जो पढ़ नहीं सकते। 

Read More...
Paperback
Paperback 130

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डाॅ. कुमार संजय

डाॅ. कुमार संजय की गिनती देश के श्रेष्ठ साॅफ्ट स्किल्स एक्सपर्ट के रूप में होती है। साॅफ्ट स्किल्स का अर्थ है-काॅम्यूनिकेशन स्किल, स्पोकन इंग्लिश, ग्रूप डिस्कशन, पर्सनाल्टी डेवलपमेंट, इंटरव्यू फेसिंग वगैरह। डाॅ कुमार ने ‘स्पेनिन’ की स्थापना 1986 में की थी जिसे झारखंड का सबसे पुराना और प्रतिष्ठित अंग्रेजी शिक्षण संस्थान होने का गौरव हासिल है। डाॅ कुमार पिछले 34 सालों से स्टूडेंट्स को साॅफ्ट स्किल्स का प्रशिक्षण देते आ रहे हैं। हर वर्ष लगभग 1000 स्टूडेंट्स स्पेनिन ज्वायन करते हैं अपने काॅम्यूनिकेशन स्किल और पर्सनाल्टी को इम्प्रूव करने के लिए। अंग्रेजी ग्रामर और स्पोकन इंग्लिश के ऊपर आपकी दस पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं। 

पर्सनाल्टी डेवलपमेंट और करियर अवेयरनेस के ऊपर यह आपकी दूसरी पुस्तक है। पहली पुस्तक थी - ‘पर्सनाल्टी, करियर और बिंदास जिंदगी’ जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला। यह पुस्तक आपकी जिंदगी में खुशहाली का रंग भर देगी। इसे पढ़ें और अपनी जिंदगी को बेहतर बनाएं। 

Read More...