Share this book with your friends

Khwab / ख़्वाब

Author Name: Sakshi Shukla & Pradeep Singh Bhadauriya | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

सफ़लता का सपना अपने लक्ष्यों की ओर कार्य करना मेरे आस-पास के अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करता है। सुधार और विकास कभी रैखिक नहीं होते। जितना अधिक मैं अपने आप को सुधारता हूँ, उतना ही मैं अपने आसपास की दुनिया की मदद कर सकता हूँ। मेरे पास मेरे रास्ते को पार करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए प्यार फैलाने की शक्ति है।

 यह एंथोलॉजी मुझे प्रेरित करती है और यह मुझसे अधिक उन आश्चर्यजनक लोगों से संबंधित है जिन्होंने हमेशा मुझे प्रोत्साहित और प्रोत्साहित किया और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। मैं आज जो हूं उसे बनाने के लिए मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं।
 ख़्वाब में एक अस्तित्व, वास्तविकता विशेष रूप से सुवी मैम के समन्वय और निरंतर प्रोत्साहन के लिए उनके जबरदस्त समर्थन के लिए सभी लोगों के लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे यह अद्भुत अवसर देने के लिए मैं विशेष रूप से धन्यवाद "किशोरों को मजबूत करें" कहना चाहता हूं।

Read More...
Paperback
Paperback 350

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

साक्षी शुक्ला और प्रदीप सिंह भदौरिया

साक्षी शुक्ला और प्रदीप सिंह भदौरिया दोनों ही *Fortify Teen* के प्रेरक लेखक और संकलनकर्ता हैं, हम दोनों एक संकलक और लेखक के रूप में Fortify Teen प्रकाशन का हिस्सा बनकर खुश हैं। दोनों ने सह-लेखक के रूप में शुरुआत की, फिर एक संकलक के रूप में उभरे, भाग्य हमेशा हमारे साथ नहीं था फिर भी हमने इसे कई सपनों के साथ खड़ा किया। हम अपनी मंजिल के लिए दौड़ते हैं।हमारा एक ही मकसद था लोगों की खुशियों को हर दिन अपने पास रखना। फोर्टिफाई टीन इन दोनों को कंपाइलर के रूप में पाकर खुश है। Fortify Teen इन दोनों को एक कंपाइलर, लेखक के रूप में पाकर धन्य है।

Read More...

Achievements

+3 more
View All