Share this book with your friends

kuchh ankahe zoya ke jazbaat / कुछ अनकहे ज़ोया के जज़्बात मेरी ज़िन्दगी मेरे अल्फ़ाज़

Author Name: Jalpa Lalani 'zoya' | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

लेखिका द्वारा रचित हिन्दी कविता संग्रह "कुछ अनकहे ज़ोया के जज़्बात" (मेरी ज़िंदगी मेरे अल्फ़ाज़)  सभी पाठकों को एक सुंदर अनुभूति प्रदान करती है,

जज़्बात को व्यक्त करने के कई तरीके हैं। इस किताब में कवयित्री ने अपने जीवन के अभी तक के सफ़र को लयबद्ध रूप से निरूपित किया है। कवयित्री ने जज़्बात को अल्फ़ाज़ में अभिव्यक्त किया है। 


कविता के ज़रिए आप मोहब्बत, रिश्तें, ज़िन्दगी के अनुभव जो कहीं ना कहीं आपकी ज़िन्दगी से जुड़े महसूस करेंगे। यह कविताएं ना सिर्फ़ आपको जोड़ेगी अपितु आपको प्रेरित भी करेंगी। 


यह किताब पाठकगण को अपने बचपन, पाठशाला से लेकर ज़िन्दगी के हर मराहिल(पड़ाव) याद दिलाएगी। जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं जब निर्णय लेना कठिन होता है तब कैसे उन हालात का सामना करें, मुश्किलों में ख़ुद को कैसे संभाले, बुरे वक़्त में सब्र से काम लेने में कुछ रचनाएं प्रेरणादायी रहेगी।   


इस तरह विभिन्न जज़्बात में भीगी यह काव्य पुस्तक आपको अपने क़रीब होने का एहसास कराएगी। "कुछ अनकहे ज़ोया के जज़्बात" (मेरी ज़िंदगी मेरे अल्फ़ाज़)  किताब उन सभी पाठकों को अपने जीवन के अनसुलझे हालात से सकारात्मक तौर पर लड़ने के लिए हिम्मत प्रदान करेगी ऐसी उम्मीद है।

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

जल्पा लालाणी 'ज़ोया'

इस किताब की लेखिका जल्पा लालाणी है। इनका पेन नाम 'ज़ोया' है।  इनका जन्म गुजरात में  एक गाँव जाम-रावल में हुआ है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा अपने गाँव से ली। आगे की पढ़ाई उन्होंने घर से ही प्राप्त की। उन्हें हिन्दी साहित्य और संगीत और चित्रकला में रुचि है। हाल में वह एक टीचर है। और उन्होंने Sheroes, Storymirror, YourQuote, Wordpress, Nojoto, अमर उजाला, जैसे मंच पर हिंदी और अंग्रेजी में अपनी रचनाएँ लिखी है और लेखन प्रतियोगिता में भाग लिया है और पुरस्कार एवं प्रमाणपत्र पाए है। यह उनकी तीसरी (paperback) किताब है। उनकी तीन और किताबें इस प्रकार है -- 'ऊँची उड़ान'- with the wings of patience (paperback book), ‘आख़िर दिल है हिन्दुस्तानी'-वतन की खुश्बू (paperback), ‘तक़दीर से उम्मीद’(ebook), वह अपने जीवन के अनुभवों को शब्दों में पिरोती रही जो सरल, सुंदर रूप से उन्हें ईश्वर ने प्रदान कीए है।

Read More...

Achievements